main page

मनीष पॉल ने लंदन में पूरी की आगामी फिल्म की शूटिंग, निर्देशक ध्वजी गौतम से मिली प्रशंसा

Updated 31 October, 2023 01:27:27 PM

लोकप्रिय भारतीय अभिनेता और टेलीविजन होस्ट, मनीष पॉल ने हाल ही में लंदन के जीवंत शहर में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। सेट पर अभिनेता की उल्लेखनीय यात्रा के कारण उन्हें फिल्म के निर्देशक, ध्वजी गौतम से हार्दिक प्रशंसा मिली, जिन्होंने अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. लोकप्रिय भारतीय अभिनेता और टेलीविजन होस्ट, मनीष पॉल ने हाल ही में लंदन के जीवंत शहर में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी की है। सेट पर अभिनेता की उल्लेखनीय यात्रा के कारण उन्हें फिल्म के निर्देशक, ध्वजी गौतम से हार्दिक प्रशंसा मिली, जिन्होंने अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Bollywood Tadka

मनीष पॉल, जो अपनी करिश्माई ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और मजाकिया हास्य के लिए जाने जाते हैं, भारतीय सिनेमा की दुनिया में अपने क्षितिज का विस्तार कर रहे हैं। अभिनेता, जो पहले से ही मनोरंजन उद्योग में एक महत्वपूर्ण पहचान बना चुके हैं, अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए ग्लासगो में गए।

Bollywood Tadka

गौतम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया, "एक अविश्वसनीय अभिनेता और एक सच्चे पंजाबी पावरहाउस, आप हमेशा असीम रचनात्मकता और सकारात्मकता की उज्ज्वल आभा के साथ एक सहायक मित्र रहे हैं। यह हमारी अपेक्षा से जल्दी है, लेकिन साथ काम करना खुशी की बात है।" मेरी पहली बॉलीवुड फिल्म में आप, और बाकी शूटिंग में मैं आपको याद करूंगा। आपके लिए शेड्यूल पूरा, सर! @मनीषपॉल"


पोस्ट के साथ सेट पर मनीष पॉल की पर्दे के पीछे की तस्वीरें और वीडियो भी थे, जो अभिनेता की अपनी भूमिका के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।

Content Writer: suman prajapati

directorDhwaji GautampraisesManiesh Paulwraps upshootingupcoming filmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...