main page

जल्द दुल्हन बनेंगी 39 की दीया मिर्जा, 15 फरवरी को बिजनसमैन वैभव रेखी संग रचाएंगी दूसरी शादी!

Updated 13 February, 2021 11:08:47 AM

साल 2021 में कई बी-टाउन के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध गए हैं। अब इश कड़ी में बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी जुड़ गया है। रिपोर्ट्स हैं कि दीया मिर्जा जल्द ही शादी करने जा रही हैं। दीया 15 फरवरी को एक छोटे से फंक्शन में नई जिंदगी की शुरुआत करेंगी।spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक, दीया बिजनसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

मुंबई: साल 2021 में कई बी-टाउन के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध गए हैं। अब इश कड़ी में बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी जुड़ गया है। रिपोर्ट्स हैं कि दीया मिर्जा जल्द ही शादी करने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

दीया 15 फरवरी को एक छोटे से फंक्शन में नई जिंदगी की शुरुआत करेंगी।spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक, दीया बिजनसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी में दोनों के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे। 

Bollywood Tadka

लॉकडाउन के दौरान बढ़ी थीं नजदीकियां

साल 2020 में दीया के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने थीं।  रिपोर्ट्स थीं की लॉकडाउन के दौरान वैभव और दीया के बीच नजदीकी बढ़ी। 

Bollywood Tadka

कौन हैं  वैभव रेखी

वैभव रेखी मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं। वह जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। सुनैना और वैभव की एक बेटी भी।

Bollywood Tadka

11 साल बाद पति से लिया था तलाक

दीया साहिल संघा से तलाक ले चुकी हैं। 11 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था। साहिल से अलग होने के बाद दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर कॉमन पोस्ट में लिखा था कि वह और साहिल अलग होने के बाद भी दोस्त रहेंगे और सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ देंगे।

Content Writer: Smita Sharma

dia mirzamarriedvaibhav rekhiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...