main page

दीया मिर्जा ने ग्रे आउटफिट में शेयर की सेल्फी, एक्ट्रेस के मंगलसूत्र ने खींचा सबका ध्यान

Updated 21 February, 2021 03:41:54 PM

एक्ट्रेस दीया मिर्जा शादी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। दीया 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी है। एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बीते दिनों एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था। हाल ही में दीया ने सोशल मीडिया पर सेल्फी शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है। दीया ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दीया ग्रे आउटफिट में नजर आ रही है। साथ में दीया ने गले में चेन पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप, लो बन और शेड्स से एक्

मुंबई. एक्ट्रेस दीया मिर्जा शादी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। दीया 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी है। एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बीते दिनों एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था। हाल ही में दीया ने सोशल मीडिया पर सेल्फी शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


दीया ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दीया ग्रे आउटफिट में नजर आ रही है। साथ में दीया ने गले में चेन पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप, लो बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर शेयर करते हुए दीया ने लिखा- 'एक नई कहानी लिखने को तैयार, चलो दिल्ली।' इसके साथ एक्ट्रेस ने वर्क मोड भी लिखा है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें दीया और वैभव की ये दूसरी शादी है। दोनों तलाकशुदा हैं। दीया की शादी बेहद सिंपल तरीके से हुई और एक्ट्रेस की बिल्डिंग के गार्डन में ही हुई। शादी की डेकोरेशन में प्लास्टिक की चीजों का इस्तेमाल नहीं किया गया। दीया की शादी महिला पंडित ने कराई। ये महिला पंडित दीया की दोस्ती की रिश्तेदार हैं। इसके अलावा उनकी शादी में कन्यादान और बिदाई भी नही हुई।

 

Content Writer: Parminder Kaur

Dia MirzaMangalsutraeveryoneattentionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...