main page

पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर दीया मिर्जा ने किया ऐसा ट्वीट, लोग बोले-बहन जागृत करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया

Updated 28 March, 2021 02:29:44 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दीया एक ओर जहां अपनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में दीया ने एक विवादित बयान दे डाला, जिसके बाद वह बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार हुईं। दरअसल, शुक्रवार को दीया ने एक ट्वीट किया था,जिसमें उन्होंने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर कमेंट किया है। दीया ने अपने  ट्वीट के जरिए लोगों को जागरूक करने की कोशिश की थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दीया एक ओर जहां अपनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में दीया ने एक विवादित बयान दे डाला, जिसके बाद वह बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार हुईं।

Bollywood Tadka

दरअसल, शुक्रवार को दीया ने एक ट्वीट किया था,जिसमें उन्होंने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर कमेंट किया है। दीया ने अपने  ट्वीट के जरिए लोगों को जागरूक करने की कोशिश की थी।

Bollywood Tadka

दीया ने अपने ट्वीट में एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट शेयर की। इस रिपोर्ट के अनुसार पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है।

Bollywood Tadka

 

दीया ने इस रिपोर्ट को शेयर कर लिखा था-'अब शायद दुनिया #जलवायु परिवर्तन और #वायु प्रदूषण के खतरे को लेकर थोड़ा गंभीर होंगे? दीया मिर्जा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।' दीया के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा गया है। बहुत से लोग एक्ट्रेस के इस ट्वीट की सराहना कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

एक यूजर ने दीया के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'सब लोग होली की तैयारी कर रहे हैं और दिया मिर्जा अपनी ही धुन में खोई हुई है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'दीया मिर्जा तुम मजाक काफी अच्छा कर लेती हो।'

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

एक ने लिखा-मर्दों को जागृत करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। इतना ही नहीं एक यूजर ने दीया मिर्जा को अफ्रीका जाने तक की सलाह दे दी। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो दीया मिर्जा आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में नजर आईं थी। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू, पवेल गुलाटी समेत कई स्टार्स थे। दीया फिलम संजू में भी नजर आ चुकी हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

dia mirzatrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...