main page

Raghav Juyal को 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए मिले 1.2 करोड़ रुपये? हुआ खुलासा

Updated 04 May, 2023 03:23:36 PM

राघव को  'किसी की भाई किसी की जान' में के लिए 1.2 करोड़ रुपये का दिए गए हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आपको अपना ड्रीम रोल मिलता है और साथ साथ इसके लिए आपको मोटी रकम भी मिलती है तो आश्चर्य लगता है, है ना? वैसे.. सूत्रों की मानें तो राघव जुयाल वह भाग्यशाली व्यक्ति हैं जिनके जीवन में ये सुनहरा मौका मिला है। राघव को  'किसी की भाई किसी की जान' में के लिए 1.2 करोड़ रुपये का दिए गए हैं। 

जी हां, एक अंदरूनी सूत्र का कहना है, “राघव को किसी का भाई किसी की जान में उनकी भूमिका के लिए 1.2 करोड़ रुपये का मिले है। यह युवाओं के बीच उनकी लोकप्रियता और डिजिटल दर्शकों के साथ उनकी अविश्वसनीय जुड़ाव के कारण हुआ है।  वह सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है। एक रियलिटी शो के प्रतियोगी से एक रियलिटी शो के होस्ट और अब एक अभिनेता बनने तक का उनका सफर काफी लंबा था। 

बता दें कि, राघव डांस इंडिया डांस से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस रिएलिटी शो में उन्होंने हिस्सा लिया था. जहां उन्होंने अपने स्लो मोशल डांस से सभी को इंप्रेस किया था। इसके बाद से राघव को स्लो मोशन का किंग कहा जाने लगा। किसी भाई किसी की जान फिल्म में, राघव ने सलमान खान के छोटे भाई का किरदार निभाया है। 

हालिया रिलीज के अलावा, राघव जल्द ही गुनीत मोंगा के प्रोडक्शन हाउस की दो फिल्मों और एक्सेल एंटरटेनमेंट के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ युद्धा में भी दिखाई देंगे।

Content Editor: kahkasha

Raghav JuyalRaghav Juyal FeesRaghav Fees in FilmRaghav Juyal NewsRaghav ShowEntertainment News

loading...