main page

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, फैंस के साथ शेयर किया अनुभव

Updated 02 April, 2021 05:22:58 PM

कोरोना की दूसरी लहर बॉलीवुड और टीवी सितारे भी एकाएक वैक्सीन लगवा रहे हैं और फैंस के साथ तस्वीरें शेयर कर उन्हें भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इसी बीच अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिलीप जोशी ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है, जिसके बाद उन्होंने फैंस के साथ अपना अनुभव शेयर किया है। दिलीप

बॉलवुड तड़का टीम. कोरोना की दूसरी लहर बॉलीवुड और टीवी सितारे भी एकाएक वैक्सीन लगवा रहे हैं और फैंस के साथ तस्वीरें शेयर कर उन्हें भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इसी बीच अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिलीप जोशी ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है, जिसके बाद उन्होंने फैंस के साथ अपना अनुभव शेयर किया है।

Bollywood Tadka
दिलीप जोशी ने अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, 'असली मजा सब के साथ आता है। मेरी पत्नी और मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। यदि आप भी कोरोना का टीका लगवाने के लिए क्वालिफाई हैं, तो जरूर लगवा लें। होली स्पिरिट अस्पताल का खास तौर पर धन्यवाद जिन्होंने मेरा वैक्सीनेशन का अनुभव अच्छा कर दिया।'

 

दिलीप द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्टर वैक्सीन लगवाने के बाद काफी खुश लग रहे हैं और थम्स-अप कर रहे हैं। 

 


बता दें दिलीप जोशी के अलावा हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी परिवार सहित कोविड वैक्सीन लगवा ली है।  

Content Writer: suman prajapati

Dilip JoshidoseCorona vaccineTV NewsTV News and GossipTV Celebrity NewsEntertainment

loading...