main page

Corona कहर: आइसोलेशन में 97 के दिलीप कुमार, पत्नी सायरा बानो रख रही हैं ख्याल

17 March, 2020 09:58:20 AM

पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर है। वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गैनाइजेशन (WHO) की ओर से इसे महामारी घोषित किया जा चुका है। जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही हैं वहीं दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने भी उन्हें इस बीमारी से महफूज रखने के लिए एक ठोस कदम उठाया।

मुंबई: पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर है। वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गैनाइजेशन (WHO) की ओर से इसे महामारी घोषित किया जा चुका है। जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही हैं वहीं दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने भी उन्हें इस बीमारी से महफूज रखने के लिए एक ठोस कदम उठाया।

Bollywood Tadka

एक्टर को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में चले गए हैं। इस बारे में फैंस को खुद 97 के दिलीप कुमार ने एक ट्वीट के जरिए बताया।

Bollywood Tadka

दिलीप कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा-'कोरोना वायरस की वजह से मैं पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में हूं। सायरा पूरा ध्यान रख रही हैं कि मुझे किसी तरह का कोई इंफेक्शन ना हो।'

Bollywood Tadka

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में दहशत है। इस वायरस के चलते अब तक छह हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और इस वायरस से अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।

Bollywood Tadka

भारत में 4 नए मामले सामने आने के बाद अब कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 114 हो गई है। इस वायरस की वजह से बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर काफी असर पड़ा है। फिल्म और सीरियल्स की शूटिंग 31 मार्च तक रोक दी गई हैं।


dilip kumarisolationinfectioncoronavirusSaira BanuBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...