main page

दिलीप कुमार की प्रॉपर्टी हथयाना चाहता है बिल्डर, सायरा बानो ने पीएम मोदी से मांगी मदद

Updated 18 December, 2018 11:03:15 AM

बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार के बंगले का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा। हाल ही में एक बिल्डर ने दो प्लॉटों पर मालिकाना हक का दावा किया है, जिन पर दिलीप कुमार का बंगला बना हुआ है। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो इस बात से बेहद चिंतित और परेशान  हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार के बंगले का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा। हाल ही में एक बिल्डर ने दो प्लॉटों पर मालिकाना हक का दावा किया है, जिन पर दिलीप कुमार का बंगला बना हुआ है। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो इस बात से बेहद चिंतित और परेशान  हैं। हाल ही में सायरा बानो ने बिल्डर समीर भोजवानी पर पैसे और पावर के बल पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाते हुए मिलने की अपील की थी। अब न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने महाराष्ट्र सीएमओ के एक अधिकारी के हवाले से खबर दी है कि पीएमओ इस मामले पर गौर कर रहे है। साथ ही महाराष्ट्र की सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी आश्वासन दिया है कि वो इस मामले को देखेंगे।

 

Bollywood Tadka, दिलीप कुमार इमेज, सायरा बानो इमेज, बिल्डर इमेज


बीते दिन सायरा ने दिलीप के ट्विटर से ट्वीट किया- “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर, लैंड माफिया समीर भोजवानी जेल से बाहर आ गया है। सीएम देवेंद्र फडणवीस के आश्वासनों के बावजूद कोई कदम नहीं उठाया गया। पद्म विभूषण से सम्मानित व्यक्ति को पैसे और पावर के बल पर डराया जा रहा है। आपसे अनुरोध करती हूं कि मुंबई में मुलाकात करें।”

 

Bollywood Tadka, दिलीप कुमार इमेज, सायरा बानो इमेज, बिल्डर इमेज

 

जानकारी के लिए बता दें कि सायरा बानो और समीर भोजवानी के बीच प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा है। सायरा का आरोप है कि दिलीप कुमार के प्लॉट के झूठे कागज़ात बनाकर भोजवानी उसे हड़पना चाहता है। इस मामले में उन्होंने पिछले साल शिकायत भी दर्ज करवाई थी, जिसके बाद इकोनॉमिक्स ऑफेन्स विंग ने समीर भोजवानी को गिरफ्तार कर लिया था। अब समीर भोजवानी जेल से ज़मानत पर रिहा हो गया है, जिसके बाद से सायरा बानो डरी हुईं हैं। पीएम मोदी 18 दिसंबर को मुंबई के दौरे पर हैं, यही वजह है कि सायरा बानो ने उनसे मदद की गुहार लगाई और मुलाकात करने की गुज़ारिश की है।


 

: Konika

dilip kumar hindi newsland grab casesaira banu hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...