main page

दिलजीत ने काइली और करीना को डेडिकेट किया सॉन्ग,बेबो बोली- आपकी फैन हो गई

29 April, 2019 09:23:40 AM

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने रियालिटी स्टार काइली जेनर और एक्ट्रेस करीना कपूर के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया है। दरअसल, दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक गाने का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उन्होंने काइली और करीना को समर्पित किया है।

मुंबई: एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ ने रियालिटी स्टार काइली जेनर और एक्ट्रेस करीना कपूर के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया है। दरअसल, दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक गाने का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उन्होंने काइली और करीना को समर्पित किया है। गाने का नाम काइली प्लस करीना है। इसके बोल हैं -काइली प्लस करीना... लभना नी मुंडा तैनु मेरे जैसा। यह गाना रविवार को रिलीज किया गया है। दिलजीत ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। 

 

वहीं करीना को जब पता चला कि दिलजीत ने उन पर और कायली पर एक गाना बनाया है तो ऐसे में वे खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए दिलजीत के लिए एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वे दिलजीत की तारीफ करती दिखाई दे रही हैं। करीना ने दिलजीत को इस गाने के लिए बधाई दी है।

 

इसके अलावा वह कहती हैं कि  मैं बहुत खुश हूं और खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मेरे लिए ऐसा गाना बनाया गया है जिसमें मेरा नाम है। मुझे पता है दिलजीत बहुत बोलते नहीं हैं हमने दो फिल्में साथ में की हैं। मगर वो अपनी फीलिंग्स को गाने के थ्रू एक्सप्लेन करते हैं। मुझे उसकी यही बात पसंद हैं। दिलजीत आपने गाने में कहा है कि आप मेरे बहुत बड़े फैन है लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। वैसे तो हमने अपनी दोनों फिल्मों में कम बात की है। लेकिन अब तीसरी फिल्म में हम ज्यादा बात करेंगे। और इस बात का वादा आप मुझसे कीजिए। आपके नए गाने के लिए आपको ढेर सारी बधाई और शुक्रिया।

 

 

 

 

बता दें कि दिलजीत ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'उड़ता पंजाब' में करीना के साथ काम किया था। इसका निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया था। वहीं अब दोनों गुड न्यूज में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी हैं। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। 
 


diljit dosanjhdedicatedsongkylie jennerkareena kapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...