main page

दिलजीत ने साधा कंगना-पायल पर निशाना,कहा-कोई भाव मत दो अपने आप भौंककर चुप हो जाएंगी

Updated 19 December, 2020 01:46:09 PM

किसान आंदोलन को लेकर दिलजीत दोसांझ आए दिन ट्वीट करते रहते हैं।  इसी सिलसिले में उनकी एक्ट्रेस कंगना रनौत संग जमकर बहस हुई। हाल ही में एक बार दिलजीत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कंगना और पायरल रोहतगी पर निशाना साधा। हालांकि इस वीडियो में कंगना का चेहरा नहीं दिख रहा बल्कि उनकी आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो में दिलजीत कंगना और पायल की बातों पर हंस रहे हैं।

मुंबई: किसान आंदोलन को लेकर दिलजीत दोसांझ आए दिन ट्वीट करते रहते हैं।  इसी सिलसिले में उनकी एक्ट्रेस कंगना रनौत संग जमकर बहस हुई। हाल ही में एक बार दिलजीत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कंगना और पायरल रोहतगी पर निशाना साधा। हालांकि इस वीडियो में कंगना का चेहरा नहीं दिख रहा बल्कि उनकी आवाज सुनाई दे रही है। वीडियो में दिलजीत कंगना और पायल की बातों पर हंस रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आए वीडियो में दिलजीत कहते हैं-'मैंने आपसे एक बात शेयर करनी हैं। यहां 2-3 ऐसी हैं जो सुबह से लेकर शाम तक अगर मेरा नाम ना लें तो उनको रोटी हजम नहीं होती। जैसे डाॅक्टर 2 गोलियां सुबह और 2 गोलियां रात को नहीं बताया वैसे ही लगता है कि वो 2-3 ऐसी है जब तक वो मेरा नाम ना लें उनको रोटी नहीं हजम होती। एक की तो आवाज ही इतनी बुरी है। कोई किसी को भाव ना दो अपने आप भौंककर चुप हो जाएंगी।'

Bollywood Tadka

इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मित्रां दा नाम बल्ड प्रेशर दी गोली वरगा इक वारी गल जावे ...फेर कित्थे हटदा।' दिलजीत का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  कंगना ने ट्वीट कर किसान आंदोलन में शामिल हुईं बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग प्रदर्शन में शामिल हुईं बिलकिस दादी बताया था। इनता ही नहीं उन्होंने काहा था कि वे 100 रुपए लेकर आंदोलन में शामिल हुईं हैं। हालांकि ट्रोल होने के बाद कंगना ने ट्वीट डिलीट कर दिया। कंगना के इसी ट्वीट को लेकर दिलजीत दोसांझ उन पर भड़के थे। कंगना ने भी दिलजीत को करारा जवाब दिया।


diljit dosanjhtargetkangana ranautpayal rohatgilatest videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...