main page

डिलीवरी के बाद पहली बार सामने आईं Dipika, बताया किस पर गया है न्यू बॉर्न बेबी बॉय

Updated 26 June, 2023 02:46:40 PM

दीपिका अपनी डिलीवरी के बाद पहली बार सामने आई हैं और अपना हेल्थ अपडेट दिया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उनका बेबी किस पर गया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी के पॉपुलर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ हाल ही में एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने हैं। दीपिका ने प्रीमैच्योर बेबी को जन्म दिया है जिसको लेकर शोएब ने सभी से बेटे के लिए दुआ करनें को कहा था। वहीं, अब दीपिका अपनी डिलीवरी के बाद पहली बार सामने आई हैं और अपना हेल्थ अपडेट दिया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उनका बेबी किस पर गया है। 

 

शोएब ने शेयर किया लेटेस्ट व्लॉग 
शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर लेटेस्ट व्लॉग अपलोड किया है। इसमें उन्होंने बेटे के जन्म को लेकर कई बाते शेयर की हैं। उन्होंने कहा कि मेरे बर्थडे के एक दिन बाद अल्लाह ने मुझे और दीपिका को एक बेटे से नवाजा है। वह प्रीमैच्योर बेबी है तो वो अभी एनआईसीयू में है। डॉक्टर ने बताया है कि उसमें अब हर दिन इम्प्रुवमेंट हो रहा है। डॉक्टर्स ने बताया है कि वो बहुक जल्द ठीक हो जाएगा। शोएब आगे बताते हैं की अब चीजे काफी हद तक ठीक हैं हालांकि अभी पूरी तरह से ठीक नहीं है। दीपिका बहुक ठीक हैं पहले से लेकिन सी सेक्शन हुआ और टांके लगे है तो फिलहाल उन्हें दर्द है। मैं और दीपिका दिन में दो बार उससे मिलने जाते हैं। 

 

व्लॉग में दीपिका ने दिया अपना हेल्थ अपडेट
इसके बाद व्लॉग में आगे दीपिका भी नजर आती हैं। वह कहती हैं कि मैं ठीक हूं बस थोड़ा पेन है। सब ख्याल रख रहे हैं। दीपिका आगे कहती हैं कि जब हम दो बार छोटू को देखने जाते हैं तो वो हमारा एनर्जी डोज होता है। एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि मैं भी प्रीमैच्योर बॉर्न हूं। मेरी मां इससे बहुत कनेक्ट करती हैं वो कहती हैं कि बिल्कुल दीपिका वाला ही प्रोसेस हुआ है। मैं बहुत प्रीमैच्योर हुई थी और मैं 7 महीने में पैदा हो गई थी। अब बेबी को देखते हैं और हर दिन उसमें सुधार आ रहा है तो ये देखकर अच्छा लगता है। आगे दीपिका ने बताया है कि उनका बेबी बिल्कुल अपने पापा शोएब पर गया है। 

 

बता दें कि, दीपिका और शोएब ने साल 2018 में शादी की थी। शादी के पांच साल बाद कपल के घर किलकारी गूंजी है। फिलहाल पेरेंट्स बनकर शोएब और दीपिका फूले नहीं समा रहे हैं। 

 

Content Editor: kahkasha

Dipika KakkarShoaib IbrahimDipika New Born BabyDipika Ki DuniyaDipika Baby BoyEntertainment News

loading...