main page

'न्यू मॉम' दीपिका कक्कड़ ने बेटे रुहान संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, फैमिली ने मिड नाइट एक्ट्रेस को दिया सरप्राइज

Updated 06 August, 2023 02:00:05 PM

सीरियल 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का आज बर्थडे है। 6 अगस्त को एक्ट्रेस पूरे 37 साल की हो गई हैं। इस बार यह बर्थडे दीपिका के लिए बेहद खास है, क्योंकि वह मां बनने के बाद पहली बार अपने लाडले बेटे संग जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में बीती रात ही उन्होंने बर्थडे का जश्न शुरू कर दिया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सीरियल 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का आज बर्थडे है। 6 अगस्त को एक्ट्रेस पूरे 37 साल की हो गई हैं। इस बार यह बर्थडे दीपिका के लिए बेहद खास है, क्योंकि वह मां बनने के बाद पहली बार अपने लाडले बेटे संग जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में बीती रात ही उन्होंने बर्थडे का जश्न शुरू कर दिया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।



37वां जन्मदिन मना रही दीपिका के लिए उनकी फैमिली ने ग्रैंड मिड-नाइट सेलिब्रेशन रखा, जिसकी तस्वीर उनके पति शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि दीपिका के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए घर को लाइट्स और बैलूंस से सजाया गया।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर के सूट और क्राउन में बेहद हसीन लगीं और बेटे को बाहों में लिए खूबसूरत पोज देती दिखीं।

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं, दीपिका के बर्थडे पर उनकी फैमिली के अन्य कई लोग भी शामिल हुए और उनके साथ मस्ती करते नजर आए।

Bollywood Tadka


 

 

शोएब की बहन सबा इब्राहिम ने भी अपनी भाभी दीपिका कक्कड़ को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी और एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे प्यारी भाभी और अब रुहान की अम्मी। ये फोटो भाई के बर्थडे डिनर की है। सोचा था आराम से अगले दिन पोस्ट करूंगी और कैप्शन डालूंगी, 'फर्स्ट फोटो विद बेबी बंप', लेकिन पता नहीं था कि ये फर्स्ट फोटो लास्ट फोटो हो जाएगी। पता नहीं था कि रुहान कुछ घंटों में बाहर आ जाएगा। ये स्पेशल फोटो पोस्ट नहीं कर पाई तो आज कर रही हूं आपके स्पेशल डे पर। इस खुशी और शुक्र के साथ कि सब अच्छा हुआ।"
बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने साल 2018 में शादी रचाई थी। फिलहाल, एक्ट्रेस छोटे पर्दे से दूर हैं और बेटे रुहान की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Dipika KakarcelebratebirthdaysonRuhaanfamilysurpriseactressBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...