main page

इनक्यूबेटर में है दीपिका कक्कड़ का न्यूबॉर्न बेबी, पापा शोएब ने प्री-मेच्योर बेटे के लिए मांगी दुआएं

Updated 24 June, 2023 10:49:53 AM

टीवी के मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने हाल ही में अपने पहले बच्चे के स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने 21 जून को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, लेकिन उनका बेबी प्री-मेच्योर है। न्यूबॉर्न बेबी को इनक्यूबेटर में रखा गया है, जिसके लिए हाल ही में पापा शोएब ने दुआ मांगी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने हाल ही में अपने पहले बच्चे के स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने 21 जून को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, लेकिन उनका बेबी प्री-मेच्योर है। न्यूबॉर्न बेबी को इनक्यूबेटर में रखा गया है, जिसके लिए हाल ही में पापा शोएब ने दुआ मांगी है।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में शोएब इब्राहिम ने अपने बच्चे के लिए दुआ मांगी है। एक्टर ने कहा, मुझे और दीपिका को एक बेटे का आशीर्वाद मिला है, लेकिन अभी मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। यह एक प्री-मेच्योर बेबी है और वह इनक्यूबेटर में है। इसलिए मैं अपने बच्चे के लिए आप सभी की दुआएं चाहता हूं।"

 

पापा बने शोएब ने सबसे पहले गुड न्यूज शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा था- "अल्हम्दुलिल्लाह 21 जून 2023 की सुबह हमारे घर एक बेटे ने जन्म लिया। ये प्रीमैच्योर डिलीवरी थी, डरने की कोई बात नहीं है। अपनी दुआओं में हमें याद रखिए।"

 

बता दें, 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की थी। ऐसे में अब कपल शादी के 5 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करके बेहद खुश है।


 

Content Writer: suman prajapati

Dipika KakarhusbandShoaib Ibrahimprayspremature babyBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...