main page

इंटरनेट पर छाया दीपिका कक्कड़ के ससुराल का रमजान वीडियो, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

Updated 14 April, 2021 03:34:31 PM

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ शादी के बाद अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजाॅय कर रही हैं। उन्हें अक्सर पति शोएब इब्राहिम और ससुराल वालों के साथ मस्ती करते देखा जाता है। हाल ही में दीपिका के ससुराल का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसे देख फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो शोएब ने रमजान के मौके पर शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका और शोएब घर में एक-दूसरे को रमजान की मुबारकबाद दे रहे हैं और सबसे गले मिल रहे हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ शादी के बाद अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजाॅय कर रही हैं। उन्हें अक्सर पति शोएब इब्राहिम और ससुराल वालों के साथ मस्ती करते देखा जाता है। हाल ही में दीपिका के ससुराल का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसे देख फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो शोएब ने रमजान के मौके पर शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका और शोएब घर में एक-दूसरे को रमजान की मुबारकबाद दे रहे हैं और सबसे गले मिल रहे हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

यूजर्स कहा कहना है कि यह परिवार बहुत अच्छा है। लहूम कुछ  दीपिका को किस्मत वाली बताया। लोगों ने उन्हें रमजान की मुबारकवाद भी दी और कहा कि अल्लाह उनके परिवार पर यूं ही आशीर्वाद बनाए रखे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

दीपिका और शोएब की मुलाकात टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। शो में उन्होंने पति-पत्नी का रोल प्ले किया था। इसी दौरान दोनों  एक-दूसरे के करीब आए और फिर 22 फरवरी 2018 को शादी कर ली। शोएब मुस्लिम हैं और दीपिका हिंदू इसलिए दीपिका ने शादी से पहले धर्म परिवर्तन कर इस्लाम अपनाया और नाम बदलकर फैजा कर लिया। तब दीपिका और शोएब ने निकाह किया था। हालांकि इस शादी पर दीपिका को बहुत ट्रोल किया गया था। 

काम की बात करें तो  दीपिका इन दिनों  'ससुराल सिमर का' के दूसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं। दीपिका हाल ही शूट के लिए आगरा गई थीं। आगरा से वापस लौटने पर पति शोएब इब्राहिम और उनके ससुराल वालों ने जोरदार स्वागत किया। 

Content Writer: Smita Sharma

dipika kakarhusbandshoaib ibrahimin laws familyramzanvideoLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...