main page

दीपिका-शोएब ने सेलिब्रेट किया बेटे का अकीकाह, पापा ने गोद में लेकर कटवाए लाडले रुहान के बाल

Updated 12 August, 2023 01:22:57 PM

टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। कपल ने जून 2023 में अपने पहले बच्चे (बेटे) का स्वागत किया था, जिसके साथ वो अपना हर पल खान दिन की तरह बिताते हैं। अब हाल ही में शोएब-दीपिका ने अपने बेटे रुहान का अकीकाह करवाया, जिसका वीडियो उन्होंने

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। कपल ने जून 2023 में अपने पहले बच्चे (बेटे) का स्वागत किया था, जिसके साथ वो अपना हर पल खान दिन की तरह बिताते हैं। अब हाल ही में शोएब-दीपिका ने अपने बेटे रुहान का अकीकाह करवाया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब व्लॉग पर शेयर किया है। 
 Bollywood Tadka


शोएब इब्राहिम ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में खुलासा किया कि अकीकाह बच्चे के जन्म के सातवें दिन होता है, लेकिन प्री-मेच्योर बेबी होने की वजह से उसका अकीकाह अब किया गया। शोएब ने बताया कि अभी कोई सेलिब्रेशन नहीं किया जा रहा है। बाद में मौदहा (होमटाउन) में ग्रैंड सेलिब्रेशन किया जाएगा। बस बलिदान वगैरह किया जाएगा। 


व्लॉग में देखा जा सकता है कि शोएब और दीपिका ने अपने बच्चे के बाल काटवाये। अकीकाह के बाद वह अपने बेटे को पहली बार वैक्सीनेशन कराने के लिए गए। कपल ने पेनलेस वैक्सीनेशन कराया, जिसकी वजह से उनका लाडला जल्दी ठीक हो गया। उन्होंने बताया कि पहली बार कपल ने अपने बच्चे के आंख में आंसू देखा। बेटे को रोता हुआ देख शोएब और दीपिका भी इमोशनल हो गए थे।

Bollywood Tadka

 

बता दें, दीपिका-शोएब ने अभी तक अपने लाडले का चेहरा रिवील नहीं किया है। हालांकि, वैसे बेबी की कई झलकियां शेयर कर चुके हैं। हाल ही में शोएब ने दीपिका के बर्थडे पर बेटे संग एक तस्वीर शेयर की थी, लेकिन इस फोटो में उनके लाडले का चेहरा नजर नहीं आया था।

 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के रिश्ते की बात करें तो दोनों सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में निकाह किया था। शादी के पांच साल बाद कपल ने 21 जून 2023 को एक बेटे का स्वागत किया। बेबी की प्रीमेच्योर डिलीवरी हुई थी। 


 

Content Writer: suman prajapati

Dipika KakarShoaib IbrahimcelebratesonaqeeqahwatchvideoBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...