main page

लाडले रूहान संग पहली बाहर घूमने निकले दीपिका-शोएब, प्यारी सी तस्वीर शेयर कर बोलीं एक्ट्रेस- 'घूमी टाइम'

Updated 03 October, 2023 01:45:30 PM

टीवी के मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों अपने बेटे संग पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। वो अपने लाडले संग हल पल को खास बनाते हुए जी रहे हैं और उसके साथ स्पेशल मूमेंट की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में दीपिका-शोएब अपने शहजादे के साथ आउटिंग पर निकले हैं,जिसकी वीडियो शोएब ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों अपने बेटे संग पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। वो अपने लाडले संग हल पल को खास बनाते हुए जी रहे हैं और उसके साथ स्पेशल मूमेंट की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में दीपिका-शोएब अपने शहजादे के साथ आउटिंग पर निकले हैं,जिसकी वीडियो शोएब ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

 Bollywood Tadka


दरअसल, दीपिका और शोएब अपने नन्हें से रुहान को पहली बार बाहर घुमाने निकले हैं। ऐसे में वे बच्चे के साथ आउटिंग पर जाने पर काफी एक्साइटड हैं। शोएब द्वारा शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि नन्हा रूहान मॉमी दीपिका की गोद में आराम से सोया हुआ है। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा दीपिका ने भी एक फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में पापा शोएब अपने लाडले को बेबी कैरियर में लिए शॉपिंग मॉल में नजर आ रहे हैं। इस क्यूट फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-"घुमी टाइम"

 

बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने 21 जून को शोएब इब्राहिम के बेटे को जन्म दिया, जिसके करीब तीन महीने बाद कपल ने उसका फेस रिवील किया। 

 

Content Writer: suman prajapati

Dipika KakarShoaib Ibrahimfirst timesonRuhaanTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...