main page

मम्मी दीपिका संग पापा से मिलने 'झलक दिखला जा 11' के सेट पर पहुंचे रुहान, लाडले को देख खुशी से झूमे शोएब

Updated 20 October, 2023 10:57:51 AM

दीपिका कक्कड़ इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। शादी के 5 साल बाद 21 जून, 2023 को दीपिका ने शोएब संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दीपिका शोएब ने अपने लाडले का नाम रूहान रखा है। कपल अक्सर अपने लाडले संग बिताए लम्हों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है।

मुंबई: दीपिका कक्कड़ इस समय अपनी मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। शादी के 5 साल बाद 21 जून, 2023 को दीपिका ने शोएब संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दीपिका शोएब ने अपने लाडले का नाम रूहान रखा है। कपल अक्सर अपने लाडले संग बिताए लम्हों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में दीपिका की बेटे संग कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें झलक दिखला जा के सेट की हैं। दरअसल, शोएब इन दिनों डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में दीपिका बेटे संग पति से मिलने सेट पर पहुंची। इस दौरान का ब्लाॅग दीपिका ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। व्लॉग में, दीपिका को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि रुहान को कैमरा पसंद है।

Bollywood Tadka

 

13 अगस्त, 2023 को दीपिका ने एक वीडियो पोस्ट किया कि कैसे ट्रांसजेंडर समुदाय ने उनके बेटे को आशीर्वाद दिया। उन्होंने बच्चे और उसके परिवार को आशीर्वाद देने के लिए गाने गाए और ढोल की थाप पर थिरके। वीडियो में दीपिका ने खुलासा किया कि वे तब आए थे जब उन्होंने बिग बॉस 12 जीता था। उन्होंने कहा कि इस बार, चीजें अलग थीं क्योंकि उन्होंने बच्चे को आशीर्वाद देने के लिए आए थे।

Bollywood Tadka

दीपिका इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं हालांकि वह अपने युट्यूब चैनल के चलते फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Dipika KakarSonRuhaanDaddyShoaib IbrahimJhalak Dikhhla Jaa 11ShootBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...