main page

'सिमर' के रिसेप्शन में लंबी मांग भरे दिखीं भारती, पहुंचे ये टीवी सेलेब्स भी

Updated 27 February, 2018 11:59:14 AM

''ससुराल सिमर का'' की सिमर उर्फ दीपिका कक्कड़ ने ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम 22 फरवरी को निकाह किया था। हाल ही में कपल ने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जिसमें टीवी इंडस्ट्री के खास फ्रेंड्स पहुंचे।

मुंबई: 'ससुराल सिमर का' की सिमर उर्फ दीपिका कक्कड़ ने ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम 22 फरवरी को निकाह किया था। हाल ही में कपल ने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होस्ट की जिसमें टीवी इंडस्ट्री के खास फ्रेंड्स पहुंचे। बता दें, कपल के रिसेप्शन में गुरमीत चौधरी, देबीना बनर्जी, शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़, सनाया ईरानी, जयति भाटिया, ज्योत्सना चंडोला, रतन राजपूत सहित कई सेलेब्स पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान दीपिका गोल्डन एंड व्हाइट कलर के रॉयल लहंगे में तो वहीं शोएब रेड एंड गोल्डन शेरवानी में नजर आईं। जहां दोनों रिशेप्शन में एक-साथ काफी खुश नजर आए तो वहीं शोएब जमकर डोल बजाते दिए। 

Bollywood Tadka

दीपिका-शोएब के रिसेप्शन में कई कॉमेडियन भारती सिंह पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ पहुंची। खास बात ये थी कि स्काय ब्लू कलर के गाउन में पहुंची भारती इस दौरान हाथों में चूड़ा और मांग में काफी लंबा सिंदूर भरे नजर आईं। भारती यहां ठुमके लगाती हुईं भी नजर आईं। वहीं इस दौरान 'कुबूल है' की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति पिंक एंड गोल्डन कलर के काफी खूबसूरत गाउन में दिखीं। इस ड्रेस में वे काफी ग्लैमरस लग रही थीं। 

Bollywood Tadka

:

Dipika kakkar and shoaib wedding reception

loading...