main page

"मुझे पैन इंडिया शब्द पसंद नहीं": निर्देशक एटली

Updated 24 February, 2024 01:19:07 PM

उद्योग में सबसे बड़ी हिट देने वाले निर्देशक एटली, जिन्होंने 2013 में "राजा रानी" के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की और शाहरुख खान अभिनीत अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर "जवान" दी, एटली ने आलोचकों की प्रशंसा के साथ लगातार व्यावसायिक सफलता हासिल की है। "थेरी," "मर्सल," और "बिगिल" सहित उनकी फिल्मों ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाया है, बल्कि पहचान और पुरस्कार भी हासिल किए हैं, जिससे उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हुई है।

मुंबई: उद्योग में सबसे बड़ी हिट देने वाले निर्देशक एटली, जिन्होंने 2013 में "राजा रानी" के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की और शाहरुख खान अभिनीत अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर "जवान" दी, एटली ने आलोचकों की प्रशंसा के साथ लगातार व्यावसायिक सफलता हासिल की है। "थेरी," "मर्सल," और "बिगिल" सहित उनकी फिल्मों ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बनाया है, बल्कि पहचान और पुरस्कार भी हासिल किए हैं, जिससे उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हुई है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक कार्यक्रम में जब उनसे पैन इंडियन फिल्म्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "फिल्म बिरादरी के एक पेशेवर व्यक्ति के रूप में...मुझे पैन इंडिया की दुनिया पसंद नहीं है, भारत एक है और विविधता में एकता एक है। भाषा सिर्फ संचार माध्यम है।" वे ज्ञान नहीं हैं। सभी फिल्में, उदाहरण के लिए हर कोई देखता है, केजीएफ सबसे बड़ी हिट है, केजीएफ के बाद यश भारतीय सुपरस्टार हैं, अल्लू अर्जुन सर - पुष्पा, विजय सर - विल्लू...तो मुझे लगता है कि हम एक हैं और हम कभी नहीं इसे पैन इंडिया फ़िल्में कहना पसंद है या क्रॉस ओवर सिनेमा, हम इसे भारतीय फ़िल्म, भारतीय फ़िल्म बिरादरी कहना पसंद करते हैं।"

Content Writer: Smita Sharma

DirectorAtleePan IndiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...