main page

'ब्रह्मास्त्र' की सफलता से बेहद खुश हैं डायरेक्टर अयान मुखर्जी, बोले-मैं सिर्फ पॉजिटिव एनर्जी पर फोकस कर रहा हूं

Updated 18 September, 2022 05:06:16 PM

अयान मुखर्जी के निर्देशन में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को मिल रही सफलता से अयान मुखर्जी बेहद खुश हैं। उन्होंने हाल ही में मूवी की सफलता पर अपनी खुशी जाहिर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अयान मुखर्जी के निर्देशन में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म को मिल रही सफलता से अयान मुखर्जी बेहद खुश हैं। उन्होंने हाल ही में मूवी की सफलता पर अपनी खुशी जाहिर की है।


अयान मुखर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया फिल्म अच्छा परफॉर्म कर रही है और उन्होंने ब्रॉड ऑडियंस के लिए फिल्म को बनाया था। 

 

अयान ने कहा, “मैं सिर्फ पॉजिटिव एनर्जी पर फोकस कर रहा हूं। मुझे मालूम है कि फिल्म को लेकर कई तरह के रिव्यूज सामने आए हैं। मैं उन सभी रिव्यूज को अभी तक एक्सेप्ट नहीं कर पाया हूं, चाहे वो नेगेटिव हों, फैंस की अलग-अलग थ्योरीज हों या फिर वो लोग जिन्हें ये फिल्म पसंद नहीं आई। समय आने पर मैं ऐसा करूंगा। फिल्म के दूसरे पार्ट को बनाने से पहले मैं इन सभी बातों का ध्यान रखूंगा”

 

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन बनी 'ब्रह्मास्त्र' 09 सितंबर पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर ,आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी लीड रोल में हैं। यह फिल्म हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है।

Content Writer: suman prajapati

DirectorAyan MukerjiexpresshappinesssuccessBrahmastraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...