main page

'खाली पीली' के सॉन्ग में मुसीबत बना 'गोरिया' शब्द, विवाद बढ़ता देख डायरेक्टर मकबूल खान ने मांगी माफी

11 September, 2020 04:02:26 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की स्टारर फिल्म खाली पीली के सॉन्ग ''बेयोंसे शरमा जाएगी'' को लेकर बवाल उठता दिखाई दे रहा है। इस फिल्म के इस गाने पर कॉपराइट के नियमों का उल्लघंन करने का आरोप है। इसमें ''गोरिया'' शब्द को लेकर अमेरिकन पॉप सिंगर बियान्से के फैंस बुरा मान गए। उन्होंने कहा यह नस्लभेद है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की स्टारर फिल्म खाली पीली के सॉन्ग 'बेयोंसे शरमा जाएगी' को लेकर बवाल उठता दिखाई दे रहा है। इस फिल्म के इस गाने पर कॉपराइट के नियमों का उल्लघंन करने का आरोप है। इसमें 'गोरिया' शब्द को लेकर अमेरिकन पॉप सिंगर बियान्से के फैंस बुरा मान गए। उन्होंने कहा यह नस्लभेद है। 

Bollywood Tadka


ये फिल्म किड्स स्टार की होने के नाते ये लोगों के गुस्से का शिकार बन रही है। इस गाने में 'गोरिए' शब्द का इस्तेमाल करने पर लोगों का कहना है कि यह शब्द रंगभेद को बढ़ावा देता है। दूसरा सॉन्ग की दुनिया की जानी मानी पॉप सिंगर बेयोंसे के नाम का इस्तेमाल उनसे बिना अनुमति के किया गया है।

Bollywood Tadka


सोशल मीडिया पर कई यूजर्स के ऐतराज जताने पर फिल्म के निर्देशक मकबूल खान ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है, 'मैं सबसे पहले माफी मांगना चाहूंगा, अगर इसकी वजह से किसी की भावनाएं आहत हुईं हों। इस गाने को कोई नस्लीय रूप देने का इरादा नहीं था। लड़की को संबोधित करने के लिए इस शब्द का इस्तेमाल पुरानी फिल्मों के गानों में होता आया है। बियान्से से गाने में लड़की की तुलना उसके डांस और परफॉर्मेंस से है, जिससे वह प्रभावित करने की कोशिश कर रही है। उसका परफॉर्मेंस ऐसा है जिसकी तुलना बियॉन्से से करने लायक है। किसी का अपमान करने का हमारा कोई मकसद नहीं था। वर्ल्ड सेलिब्रिटी बियॉन्से की सुंदरता का सम्मान हम भी करते हैं।
इस गाने की बात करें तो गाने को विशाल शेखर ने कंपोज किया है। कुमार और राज शेखर ने इसे लिखा है।    
  


Maqbool KhanapologizedGoriasongKhali peeliBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...