main page

सात इंटरनेशनल एक्शन डायरेक्टर्स विद्युत जामवाल की 'क्रैक जीतेगा तो जिएगा' के लिए हुए एकजुट

Updated 07 February, 2024 04:15:47 PM

एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल और निर्देशक आदित्य दत्त, जो कमांडो 3 में अपने सहयोग के लिए जाने जाते हैं, बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर "क्रैक: जीतेगा तो जिएगा" के लिए फिर से साथ आए हैं।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।  एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल और निर्देशक आदित्य दत्त, जो कमांडो 3 में अपने सहयोग के लिए जाने जाते हैं, बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर "क्रैक: जीतेगा तो जिएगा" के लिए फिर से साथ आए हैं। यह फिल्म 'एक्शन हीरो फिल्म्स' के बैनर तले विद्युत के दूसरे प्रोडक्शन उद्यम को चिह्नित करती है, जो एक मनोरम सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए उनकी अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।

 

फिल्म के एक्शन दृश्यों को बेहतर बनाने के लिए रणनीतिक कदम उठाते हुए, विद्युत ने स्पेन, दक्षिण अफ्रीका, इटली, जर्मनी और उससे आगे के सात दूरदर्शी अंतरराष्ट्रीय कोरियोग्राफरों की एक टीम को इकट्ठा किया है। ये निर्देशक परियोजना में विशेषज्ञता का खजाना लेकर आते हैं, जो स्लैकलाइनिंग, बीएमएक्स साइक्लिंग, रोलरब्लाडिंग, हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट और बहुत कुछ की विशेषता वाले एड्रेनालाईन-पंपिंग दृश्यों के एक गतिशील प्रदर्शन का वादा करते हैं। इस सहयोग का उद्देश्य दर्शकों को एक रोमांचक और दृश्यमान आश्चर्यजनक सिनेमाई आनंद प्रदान करना है।

 

निर्देशक और लेखक आदित्य दत्त, यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि उन्होंने प्रत्येक फ्रेम में एक पंच डाला है “मैं अपने एक्शन दृश्यों को विस्तार से लिखता हूं, जिसमें उन भावनाओं को भी शामिल किया गया है जिन्हें मैं दृश्यों से व्यक्त करना चाहता हूं। एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर में, यह और भी महत्वपूर्ण हो जाता है। एक सीमा के बाद स्टंट के उबाऊ हो जाने का खतरा रहता है। इसलिए, कहानी सुनाना महत्वपूर्ण है।"

 

दत्त का कहना है कि फिल्म के निर्देशक के रूप में, यह उन पर है कि वे अपने एक्शन कोरियोग्राफरों की ताकत का उचित आकलन करें और उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में सक्षम बनाएं। “हमारे पास सर्वश्रेष्ठ एक्शन निर्देशक हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काम किया है। खतरे से निपटने के वर्षों के अनुभव के साथ, वे जानते हैं कि दृश्यों को सुरक्षित और सटीकता के साथ कैसे व्यवस्थित किया जाए।

 

विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित क्रैक- जीतेगा तो जिएगा 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Seven Internationally acclaimed action directorsCrakk: Jeetega Toh JiyegaaVidyut Jammwa

loading...