main page

बॉक्स ऑफिस पर छाया Disco Dancer-The Musical का जादू

Updated 26 April, 2023 01:52:56 PM

डिस्को डांसर दी म्यूजिक बॉक्स ऑफिस पर छा रहा है

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  80 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में रॉक और डिस्को म्यूजिक का चलन लाने वाले दिग्गज संगीतकार और गायक बप्पी लाहिड़ी, मिथुन चक्रबर्ती और बी सुभाष को हाल ही में एक खास तरीके से ट्रिब्यूट दिया गया।  हाल ही में मुंबई में एनएससीआई के गुंबद में एक ग्रैंड प्रीमीयर का आयोजन हुआ, जिसका नाम जो सितारों से चकाचौंध था। यहां मिथुन चक्रवर्ती बेटे नमाशी, अनु मलिक, सुनिधि चौहान, सनी लियोनी, सलीम-सुलेमान, नील नितिन मुकेश सहित कई सितारों ने शिरकत की। वहीं  दिवगंत बप्पी दा के परिवार वाले भी यहां मौजूद नजर आए।

 

वहीं इस म्यूजिकल नाइट के बारे में बात करते हुए सारेगामा इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा ने कहा कि "सारेगामा की हमेशा से यही कोशिश रही है कि हम लगातार कुछ नया करने की कोशिश करते हैं। हम पहले पब्लिक की जरूरतों को समझने की कोशिश करते हैं, उसके बाद हम इसे बेचते हैं। पहले यह था कारवां फिर यूडली फिल्म्स और अब लाइव इवेंट्स। अंतिम परिणाम हमेशा उपभोक्ताओं की खुशी और व्यावसायिक सफलता रही है। जिस तरह से 'डिस्को डांसर-द म्यूजिकल' को लोगों का प्यार मिला है, इसे देखते हुए हम इस शो का देश विदेशों में ले जाएंगे।

 

वहीं संगीत निर्देशक सलीम मर्चेंट कहते हैं कि "बॉलीवुड के डिस्को युग को बप्पी दा द्वारा परिभाषित किया गया था और इस शो में काम करने के दौरान उनसे मिलना बेहद खास अनुभव था। भले ही दुर्भाग्य से शो के मंचन से पहले उनका निधन हो गया, लेकिन उनकी उपस्थिति एक हो सकती है।" उस प्यार को महसूस किया जो प्रीमियर और उसके बाद के शो के दौरान हम सभी को घेरे रहा। और निश्चित रूप से दर्शकों में मिथुन दा को देखना रोमांच से परे था।"
 

Content Editor: Sonali Sinha

Disco Dancer The Musicalbappi lahiri

loading...