main page

मॉम-टू-बी दिशा परमार का हुआ बेबी शॉवर, पति राहुल संग मिलकर काटा डबल टियर केक, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

Updated 25 August, 2023 02:10:37 PM

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके सिंगर पति राहुल वैद्य जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल घर में एक नन्हे-मुन्ने बच्चे का स्वागत करेगा। ऐसे में हाल ही में दिशा परमार ने पति राहुल और फ्रेंड्स संग अपनी गोद भराई सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिशा परमार और उनके सिंगर पति राहुल वैद्य जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल घर में एक नन्हे-मुन्ने बच्चे का स्वागत करेगा। ऐसे में हाल ही में दिशा परमार ने पति राहुल और फ्रेंड्स संग अपनी गोद भराई सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Bollywood Tadka


24 अगस्त की शाम दिशा परमार और राहुल ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में बेबी शॉवर सेरेमनी होस्ट की, जो वेस्टर्न थीम बेस्ड थी। इस दौरान मॉम-टू-बी दिशा लेवेंडर की  ड्रेस में अपना बड़ा सा बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं और बेहद खूबसूरत लगीं। वहीं राहुल वैद्य इस मौके पर अपनी पत्नी का खूब ख्याल रखते दिखे।
 

दिशा और राहुल के बेबी शॉवर में डबल टियर केक काटा, जिसका थीम पेस्टल ब्लू और पिंक था। केक पर 'दिशुल बेबी' के साथ दो बेबीज बने हुए थे, जो पूरे केक का आकर्षण था। कपल ने हाथों में हाथ थाम यह खूबसूरत केक काटा और फ्रेंड्स के साथ खूब मस्ती की। इस दौरान राहुल-दिशा अपने दोस्तों के साथ डांस भी करते नजर आए।

Bollywood Tadka

 

दिशा ने अपने बेबी शॉवर के लिए वेस्टर्न लुक चुना। बड़े अच्छे लगते हैं 2 फेम एक्ट्रेस ने लेवेंडर कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी, जिसे एक्ट्रेस ने व्हाइट स्लीपर से पेयर किया था। ग्लॉसी मेकअप में दिशा बहुत प्यारी लग रही थीं। वहीं, उनके पति राहुल वैद्य ने भी व्हाइट पैंट के साथ ऑरेंज-व्हाइट प्रिंटेड शर्ट में अपने लुक को कैजुअल रखा था। 


बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 जुलाई 2021 को मुंबई में धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के दो साल बाद कपल ने मई, 2023 में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और अब जल्द ही दोनों अपने पहले बेबी का स्वागत करेंगे।


 

Content Writer: suman prajapati

Disha Parmarbaby showeractressdouble tier cakehusbandRahul VaidyaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...