main page

सैलून के बाहर दिशा ने बिखेरी दिलकश अदाएं, स्टाइलिश लुक में नजर आईं ध्वनि भानुशाली

Updated 24 November, 2019 05:15:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने फिटनेस फिगर के साथ-साथ अपनी खूबसूरती का भी खूब ध्यान रखती हैं। जिसके चलते एक्ट्रेसेस का सैलून में आना जान लगा ही रहता है। हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी को बांद्रा के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं ध्वनि भानुशाली को भी गॉर्जियस लुक में कैप्चर किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने फिटनेस फिगर के साथ-साथ अपनी खूबसूरती का भी खूब ध्यान रखती हैं। जिसके चलते एक्ट्रेसेस का सैलून में आना जान लगा ही रहता है। हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी को बांद्रा के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं ध्वनि भानुशाली को भी गॉर्जियस लुक में कैप्चर किया गया।

Bollywood Tadka
सैलून के बाहर एक्ट्रेस  दिशा पटानी क्रॉप जैकेट और न्यूड कलर की जेगिन्ग में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

क्रॉप जैकेट के अंदर से एक्ट्रेस की पिंक स्पॉर्टस ब्रा भी नजर आ रही है। लुक को कैजुअल रखते हुए दिशा नो मेकअप लुक और ओपन हेयर्स में परफेक्ट दिखाई दे रही हैं। Bollywood Tadka

दूसरी ओर सिंगर ध्वनि भानुशाली व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और कटी-फटी जीन्स में काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए ध्वनि ने व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए है। इस दौरान लाइट मेकअप और वेवी हेयर्स हसीना  के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों फिल्म के टीना और मलंग की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Bollywood Tadka

वहीं सिंगर ध्वनि भानुशाली 'वीरे दी वैडिंग', 'बाटला हाउस', 'साहो' और 'कबीर सिंह' मूवी में सुपरहिट सॉन्ग्स दे चुकी हैं। फिल्मों में ध्वनि के सॉन्ग्स को ऑडियंस ने खूब प्यार दिया है। 

: Smita Sharma

disha patanidhvani bhanushali lookedgorgeousBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...