main page

Throw Back: 19 साल में टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा किया था कुछ ऐसा, सामने आया वीडियो

Updated 17 October, 2017 11:17:26 AM

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी का एक वीडियो सामने आया है। इस ऑडिशन के वक्त दिशा की उम्र 19 साल थी और वह किसी कोल्ड क्रीम के विज्ञापन के

मुंबई: टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी का एक वीडियो सामने आया है। इस ऑडिशन के वक्त दिशा की उम्र 19 साल थी और वह किसी कोल्ड क्रीम के विज्ञापन के लिए शूट कर रही थीं। ऑडिशन वीडियो में दिशा अपनी प्रोफाइल बताती हुई नजर आती हैं। 

Bollywood Tadka

इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें वो ऑडिशन देती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिशा के हाथ में एक बोर्ड नजर आ रहा है, जिसमें उनकी उम्र, हाइट, और शूटिंग डेट दिख रही है। इसके बाद दिशा से पूछा जाता है कि आप रिक्वायरमेंट डेट पर अवेलेवल हैं, तो इस पर वो जवाब देती हैं- यस। 
 Bollywood Tadka


ऑडिशन के वक्त दिशा कहती हैं- ना ना ना...तेरी कोल्ड क्रीम तू रख। इसके बाद दिशा कहती हैं इस साल सर्दियों में मैं अपने निखार को हां कहूंगी। टाइगर श्रॉफ के साथ डेटिंग कर रहीं 24 साल की दिशा ने 17 साल की उम्र में एक फोटोशूट कराया था। इसमें दिशा सिंपल और डिफरेंट लुक में नजर आई थीं। उनकी सात साल पुरानी फोटोज कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।

Bollywood Tadka

:

disha patanicommercial adtiger shroff

loading...