main page

'एमएस धोनी' के 7 साल पूरे होने पर सुशांत को याद कर भावुक हुईं दिशा, बोलीं-पछतावे के लिए दुनिया बहुत छोटी है

Updated 01 October, 2023 05:23:02 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गुजरे भले ही तीन साल हो गए हैं, लेकिन आज भी वह अपने चाहने वाले के दिलों में जिंदा हैं। परिवार, फैंस और इंडस्ट्री के दोस्त उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर याद करते है। अब हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी ने फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ की 7वीं सालगिरह के मौके पर को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और एक लंबा चौड़ा इमोशनल पोस्ट भी लिखा। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गुजरे भले ही तीन साल हो गए हैं, लेकिन आज भी वह अपने चाहने वाले के दिलों में जिंदा हैं। परिवार, फैंस और इंडस्ट्री के दोस्त उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर याद करते है। अब हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी ने फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ की 7वीं सालगिरह के मौके पर को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और एक लंबा चौड़ा इमोशनल पोस्ट भी लिखा। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

Bollywood Tadka

दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इस खूबसूरत सफर और हिंदी सिनेमा में मेरी पहली फिल्म के लिए आभारी हूं, पूरे दिल से प्यार करें और उन लोगों को संजोएं जो आपको खुश करते हैं और जीवन की भी बातें सुनें। पछतावे के लिए ये दुनिया बहुत छोटी है। हम अलविदा नहीं कह सके लेकिन मुझे आशा है कि आप खुश और शांति में होंगे।’


फैंस दिशा द्वारा शेयर किए इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


आपको बता दें कि ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक है। साल 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और दिशा पाटनी के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और अनुपम खेर भी नजर आए थे। 104 करोड़ की लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर  216 करोड़ की कमाई की थी।

Content Writer: suman prajapati

Disha PataniEmotionalrememberingSushant Singh RajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...