main page

टाइगर की मां आयशा और दिशा में नहीं है किसी प्रकार का कोई मनमुटाव, तस्वीरें दे रही गवाही

Updated 30 April, 2018 01:29:06 PM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की के रिश्ते को लेकर हमेशा खबरें सामने आती ही रहती हैं। बताया जाता है कि दोनों के इस रिश्ते से टाइगर की मां आयशा श्रॉफ खुश नहीं है। हालांकि न तो आयशा और न ही टाइगर की तरफ से इन खबरों पर कुछ कहा गया। टाइगर अपनी मां आयशा और गर्लफ्रेंड दिशा को खाने के लिए एक रेस्टरां में गए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की के रिश्ते को लेकर हमेशा खबरें सामने आती ही रहती हैं। बताया जाता है कि दोनों के इस रिश्ते से टाइगर की मां आयशा श्रॉफ खुश नहीं है।

Bollywood Tadka

हालांकि न तो आयशा और न ही टाइगर की तरफ से इन खबरों पर कुछ कहा गया। टाइगर अपनी मां आयशा और गर्लफ्रेंड दिशा को खाने के लिए एक रेस्टरां में गए। 

Bollywood Tadka

हाल ही में इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें तीनों एक साथ काफी खुश नजर आए। तस्वीरों में आयशा दिशा का हाथ पकड़े हुए नजर आईं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि जैसे वो कोई बात करते हुए खिलखिला रही हों। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच किसी प्रकार का मनमुटाव नहीं है।

Bollywood Tadka

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब दिशा पाटनी, टाइगर के परिवार के साथ ऐसे खाने के लिए बाहर गई हों। इससे पहले वो कई बार टाइगर की बहन के साथ नजर आ चुकीं हैं। 

:

disha patanibrunchtiger shroffayesha shrofflatest pictures

loading...