main page

पिंक कलर की छोटी सी ड्रेस पहन दिशा ने इवेंट में मारी एंट्री, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक पर अटकी सबकी निगाहें

Updated 08 December, 2023 12:40:03 PM

एक्ट्रेस दिशा पटानी बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने लुक और फैशन सेंस से हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। बीते गुरुवार एक्ट्रेस एक स्टार-स्टडेड इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह छोटी सी पिंक ड्रेस पहनकर पहुंची। इस दौरान दिशा अपने लुक से हर एक का ध्यान खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस के इस लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दिशा पटानी बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने लुक और फैशन सेंस से हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। बीते गुरुवार एक्ट्रेस एक स्टार-स्टडेड इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह छोटी सी पिंक ड्रेस पहनकर पहुंची। इस दौरान दिशा अपने लुक से हर एक का ध्यान खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस के इस लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इवेंट में दिशा पटानी पिंक कलर की मिनी ड्रेस में बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आईं।

Bollywood Tadka

बारीक स्ट्रिप वाली ड्रेस के फ्रंट पर दिल के आकार के कुछ कटआउट लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से दिशा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और रेड कार्पेट पर अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर खूब पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो दिशा पटानी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'योद्धा' में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ कल्कि 2898 AD भी है।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Disha Pataniimpresspink short dresseventBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...