main page

पिंक स्वेटशर्ट और मिनी शॉर्ट्स में दिशा पटानी का बोल्ड अंदाज, चेहरे को मास्क और कैप से छुपाती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 17 January, 2021 12:36:52 PM

अपनी जबरदस्त सोशल मीडिया पोस्ट्स के अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने फैशन सेंस से भी फैंस को दिल जीतती रहती हैं। जहां वो ऑन-स्क्रीन प्रफॉर्मेंस से हमेशा लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं, वहीं दिवा अपने फैशन और स्टाइल से भी फैंस को मात देती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को डायरेक्टर मोहित सूरी के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। जहां उनका बोल्ड लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी जबरदस्त सोशल मीडिया पोस्ट्स के अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने फैशन सेंस से भी फैंस को दिल जीतती रहती हैं। जहां वो ऑन-स्क्रीन प्रफॉर्मेंस से हमेशा लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं, वहीं दिवा अपने फैशन और स्टाइल से भी फैंस को मात देती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को डायरेक्टर मोहित सूरी के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। जहां उनका बोल्ड लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो ऑफिस के बाहर 'मलंग' एक्ट्रेस पिंक स्वेटशर्ट और ब्लैक बाइकर शॉर्ट्स में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

पिंक टॉप के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग पर्स भी कैरी किया हुआ है। खुले बालों पर पिंक कैप और मास्क से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

ऑवरऑल लुक में एक्ट्रेस बोल्ड और काफी अट्रैक्टिव दिखाई दे रही हैं। फैंस को भी दिशा का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो दिशा जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।  

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

Disha Patanilookedboldsweatshirtmini shortsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...