main page

फोटोशूट करवा रही दिशा पाटनी की हॉट Video हुई Viral

Updated 24 December, 2017 01:50:09 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पाटनी ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। उसी फोटोशूट की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। दिशा हमेशा की तरह ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं, बहुत ही सुंदर भी लग रही हैं। उन्होंने अपने फोटोशूट का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पाटनी ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। उसी फोटोशूट की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। दिशा हमेशा की तरह ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं, बहुत ही सुंदर भी लग रही हैं। उन्होंने अपने फोटोशूट का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। हालांकि इन दिनों वे कई ब्रांड्स के लिए शूट कर रही हैं, और वे अपने इन ब्रांड प्रमोशन के वीडियो और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जमकर शेयर भी कर रही हैं। बेशक फिल्मों में अभी तक वे कोई बड़ी करिश्मा नहीं कर सकी हों लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपना जादू बनाए हुए हैं।

Bollywood Tadka

दिशा पाटनी हॉलीवुड स्टार जैकी चैन के साथ 'कुंग फू योगा' और सुशांत सिंह राजपूत के साथ एम एस धोनी की बायोपिक में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वे बागी-2 की शूटिंग को भी अंजाम दे रही है। हाल ही में फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म हुआ था। यही नहीं, दिशा के हाथ साउथ का एक बड़ा प्रोजेक्ट भी लग चुका है।

As soon as the camera goes off “reality” 🙈🤪🤣

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

:

Disha PataniPhotoshoottiger shroff

loading...