main page

बॉयफ्रेंड टाइगर के साथ लंच डेट पर पहुंची दिशा, फैन्स ने कर दिया परेशान

Updated 03 September, 2018 10:55:09 AM

बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनों अपनी लव लाइफ के लेकर भी काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। हाल ही में दिशा और टाइगर लंच डेट पर एक- साथ स्पाॅट हुए। इस दौरान की तस्वीरें सामने आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनों अपनी लव लाइफ के लेकर भी काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। हाल ही में दिशा और टाइगर लंच डेट पर एक- साथ स्पाॅट हुए। इस दौरान की तस्वीरें सामने आई है।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में टाइगर ब्लैक जींस के साथ शर्ट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं दिशा ब्लू कलर की ड्रेस पहने हाॅट लग रही हैं। इस तस्वीरों में दोनों काफी परेशान दिखाई दिए।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, जोसे ही दोनों रेस्त्रां से निकले  फैन्स की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और लगातार सेल्फी क्लिक करने की कोशिश करने लगे। लोगों की इस धक्कामुक्की से जहां टाइगर श्रॉफ परेशान हो गए। वहीं दिशा के चेहरे की रंगत उड़ गई। 

Bollywood Tadka

 


 फिल्मों की बात करें तो वह इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ दि ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा टाइगर जल्द ऋतिक रोशन के साथ यशराज फिल्म्स के लिए सिद्धार्थ आनंद की अनाम फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं। खबरें आ रही हैं कि टाइगर हॉलीवुड फिल्म "रेम्बो" के हिन्दी रीमेक में नजर आ सकते हैं। वहीं दिशा सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म "भारत" में नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

: Neha

disha pataniswarmedfansdatetiger shroff

loading...