main page

'तारक मेहता...' में वापसी कर रही हैं दयाबेन ! तस्वीर शेयर कर दिया इशारा

11 May, 2019 10:01:19 AM

टीवी सीरियल ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में दयाबेन के किरदार की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है। इस सीरियल में दयाबेन का रोल प्ले करने वालीं दिशा वकानी ने 2017 में मैटरनिटी लीव ली थी। उसके बाद से दिशा शो में वापस नहीं लौटी हैं। उन्हें सीरियल से बाहर गए हुए पूरे 2 साल हो चुके हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन के किरदार की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है। इस सीरियल में दयाबेन का रोल प्ले करने वालीं दिशा वकानी ने 2017 में मैटरनिटी लीव ली थी। उसके बाद से दिशा शो में वापस नहीं लौटी हैं। उन्हें सीरियल से बाहर गए हुए पूरे 2 साल हो चुके हैं।

Bollywood Tadka,दयाबेन इमेज, दयाबेन फोटो,दयाबेन पिक्चर,

कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस को लेकर खबरें आई थीं कि वो शो छोड़ रही हैं। लेकिन फिर ये भी खबरें आईं कि वो कमबैक भी कर सकती हैं। वहीं इन खबरों के बीच दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद उनके शो में वापिस आने की खबरें और तेज हो गईं हैं।

 

Bollywood Tadka,दयाबेन इमेज, दयाबेन फोटो,दयाबेन पिक्चर,

इस तस्वीर में वह दयाबेन के किरदार में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- Smiles are always in fashion! इसके अलावा दिखा ने एक और तस्वीर शेयर की हैं। दिशा इस तस्वीर में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की को-स्टार नेहा मेहता के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka,दयाबेन इमेज, दयाबेन फोटो,दयाबेन पिक्चर,

सीरियल में नेहा, अंजली मेहता का रोल प्ले करती हैं। तस्वीर में दोनों एक्ट्रेस एक-साथ पोज देते हुए स्माइल करती दिख रही हैं। दिशा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'अंजली के साथ दया।' इस तस्वीर को देखने के बाद  से नए कयास लगने शुरू हो गए हैं। कयास लगाया जा रहा है कि क्या दयाबेन शो में वापसी कर रही हैं? क्या ये दिशा के शूटिंग पर वापस लौटने के बाद की तस्वीर है? इस तरह के कई सवाल फैन सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं। 

Bollywood Tadka,दयाबेन इमेज, दयाबेन फोटो,दयाबेन पिक्चर,

कुछ दिन पहले ही शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि अगर दिशा शो में वापसी करती हैं तो ऑडियंस उन्हें खूब प्यार देगी। हमने दया की वापसी के लिए उनसे कॉन्टेक्ट करने की काफी कोशिश की। वहीं दिशा ने भी प्रोडक्शन हाउस नीला टेलीफिल्मस से जुड़े किसी शख्स से संपर्क किया है। ऐसा कर दिशा ने मेकर्स के लिए उनसे बात करने के रास्ते खोल दिए हैं। अगर दिशा वकानी शो में लौटीं तो ये तारक मेहता... के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा। 

Bollywood Tadka,दयाबेन इमेज, दयाबेन फोटो,दयाबेन पिक्चर,

बता दें कि दिशा और निर्माताओं के बीच तकरार की वजह एक्ट्रेस के पति मयूर पाड्या को माना जाता है। कई रिपोर्ट्स में दावा है कि मयूर ने प्रोडक्शन हाउस से दिशा की वापसी पर उनके शूटिंग टाइम, फीस को निश्चित करने की कोशिश की थी। दिशा के पति का यूं हस्तक्षेप करना मेकर्स को पसंद नहीं आया तभी से दिशा और निर्माताओं के बीच तनाव बढ़ने लगा।
 


disha vakanidayabenreturntaarak mehta ka ooltah chashmahLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...