main page

Divine और Karan Aujla ने रिलीज की अपनी नई album 'Street Dreams'

Updated 16 February, 2024 02:10:09 PM

डिवाइन और करण औजला द्वारा रचित, नया रिलीज़ किया गया एल्बम डिवाइन के शक्तिशाली रैप और करण औजला की असाधारण गायन और गीत लेखन प्रतिभा का मिश्रण प्रस्तुत करता है।

मुंबई। देश के दो सबसे बड़े हिप-हॉप आइकन के रूप में पहचाने जाने वाले डिवाइन और करण औजला ने आखिरकार बहुत अधिक चकाचौंध और ग्लैमर के बीच अपने बहुप्रतीक्षित सहयोग एल्बम 'स्ट्रीट ड्रीम्स' का अनावरण किया।  मुंबई में डिवाइन और करण औजला द्वारा आयोजित एक स्टार-स्टडेड कार्यक्रम, 'स्ट्रीट ड्रीम्स' एल्बम लॉन्च में विभिन्न बॉलीवुड सितारों और भारतीय संगीत उद्योग के कुछ सबसे बड़े नामों समेत शहर के मशहूर लोगों ने भाग लिया।  एल्बम के पहले रिलीज़ हुए गीत '100 मिलियन' को शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, पूरी संगीतमय उत्कृष्ट कृति का अनावरण किया गया, जिसमें छह और गाने शामिल हैं: 'नथिंग लास्ट्स,' 'टॉप क्लास,' 'स्ट्रेट बैलिन',' 'याद,' 'तारीफ़ान'  ,' और 'हिसाब'।  भारतीय संगीत के इतिहास में एक ऐतिहासिक सहयोग, 'स्ट्रीट ड्रीम्स' डिवाइन और करण औजला की सड़कों से वैश्विक सफलता तक पहुंचने का जश्न मनाता है।

 डिवाइन और करण औजला द्वारा रचित, नया रिलीज़ किया गया एल्बम डिवाइन के शक्तिशाली रैप और करण औजला की असाधारण गायन और गीत लेखन प्रतिभा का मिश्रण प्रस्तुत करता है।  लचीलेपन, महत्वाकांक्षा और सपनों की परिवर्तनकारी क्षमता का एक गीत, 'स्ट्रीट ड्रीम्स' का प्रत्येक गीत 'हिसाब' में चुनौतियों पर काबू पाने से लेकर 'टॉप क्लास' में बड़ी सफलता हासिल करने तक, जोड़ी की यात्रा का वर्णन करता है।

 भव्य एल्बम ड्रॉप के बारे में उत्साहित करण औजला ने कहा, “स्ट्रीट ड्रीम्स” के लिए डिवाइन के साथ टीम बनाना एक अविश्वसनीय अनुभव था।  उनकी प्रतिभा और कलात्मकता ने वास्तव में हमारे सहयोग में एक अनूठी ऊर्जा ला दी है और मैं इस पर हर किसी की प्रतिक्रिया देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं।  यह हम दोनों के लिए एक अविश्वसनीय रूप से विशेष एल्बम है।

 इसके अलावा, डिवाइन ने कहा, "'स्ट्रीट ड्रीम्स' के लिए करण के साथ सहयोग करना वास्तव में अद्भुत था।  वह असाधारण रूप से प्रतिभाशाली है, और साथ में, हमने एक बहुत ही विशेष एल्बम बनाया है, मुझे विश्वास है कि यह दुनिया भर में हमारे प्रशंसकों और श्रोताओं को पसंद आएगा।

 'स्ट्रीट ड्रीम्स' में लोकप्रिय गायिका जोनिता गांधी का भी योगदान है, जो एल्बम के हार्दिक गीत 'याद' में इस जोड़ी के साथ शामिल हुई हैं।

 एल्बम अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध है!

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Karan AujlaDivinesingerstreet dreamsalbum

loading...