main page

Happily Married: प्यार का हाथ थाम दिव्या अग्रवाल ने लिए सात फेरे,पर्पल लहंगा चोली...गले में डायमंड का हार...लाल चूड़ा खूबसूरत दुल्हन बनी हसीना

Updated 21 February, 2024 11:14:40 AM

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गई हैं। 20 फरवरी को दिव्या अग्रवाल ने  बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर संग सात फेरे लिए। कपल ने मराठी रीति-रिवाज से शादी की। दिव्या ने सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटोज शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं। दोनों ने बिना किसी शोशेबाजी के एकदम सादगी से मुंबई में ही ब्याह रचाया।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गई हैं। 20 फरवरी को दिव्या अग्रवाल ने  बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर संग सात फेरे लिए। कपल ने मराठी रीति-रिवाज से शादी की। दिव्या ने सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटोज शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं। दोनों ने बिना किसी शोशेबाजी के एकदम सादगी से मुंबई में ही ब्याह रचाया। 

Bollywood Tadka

हाथों में हाथ थाम लिए सात फेरे

Bollywood Tadka

एक-दूजे में खोया कपल

Bollywood Tadka

मंगलसूत्र पहनाते अपूर्व

Bollywood Tadka

मांग भरने के दौरान इमोशनल हुईं दिव्या


 

 

 

 

 

 

 

 

दिव्या पर्पल और डार्क पर्पल कलर के लहंगा चोली में खूबसूरत दुल्हन बनीं। सिर पर दुपट्टा लिए एक्ट्रेस ने अपने दुल्हन लुक को पूरा किया। लाल चूड़ा,हाथों में पिया के नाम की मेहंदी, डायमंड नेकलेस, कलीरे दुल्हन बनीं दिव्या के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं अपूर्व इस मौके पर वाइफ दिव्या से मैचिंग कलर की शेरवानी और फेस पर गॉगल्स लगाए मुस्कुराते हुए दिखाई दिए।  

Content Writer: Smita Sharma

Divya AgarwalmarriesApurva PadgaonkarBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...