main page

'दिव्य दृष्टि' फेम सना सैयद ने बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी संग किया निकाह, हमेशा के लिए एक-दूजे का हुआ कपल

Updated 25 June, 2021 08:31:35 PM

शो ''दिव्य दृष्टि'' फेम सना सैयद ने बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी संग निकाह कर लिया है। दोनों के निकाह में परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए। कपल के निकाह की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. शो 'दिव्य दृष्टि' फेम सना सैयद ने बॉयफ्रेंड इमाद शम्सी संग निकाह कर लिया है। दोनों के निकाह में परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए। कपल के निकाह की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
सना गोल्डन और बेज कलर का लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ सना ने डायमंड ज्वैलरी पहनी हुई है। मांग का टीका और नाक की नथ एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार-चांद लगा रही है। दुल्हन के लिबास में सना बिल्कुल परी लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं इमाद आयवरी कलर की शेरवानी में खूब जच रहे हैं। दोनों एक-साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं। फैंस तस्वीरों और वीडियोज को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सना और इमाद के निकाह में को-स्टार अध्विक महाजन भी शामिल हुए। अध्विक ने सना के साथ शो 'दिव्य दृष्टि' में काम किया था। सना और इमाद की 22 जून को हल्दी और 23 जून को मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई थी।

Bollywood Tadka

सना और इमाद एक-दूसरे को कॉलेज टाइम से जानते हैं। सना ने फरवरी में इमाद के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशल किया था।

Content Writer: Parminder Kaur

divya drishtifamesana sayyadties knotboyfriend imaad shamsiLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...