main page

स्टार भारत के शो ‘राधाकृष्ण’ को जब आप आंख बंद कर के सुनेंगे, तो दिव्या दत्ता का चेहरा आएगा सामने

Updated 03 October, 2018 03:06:03 PM

आज के समय में धार्मिक सीरियल भी टीवी पर काफी पसंद किए जाने लगे हैं। वहीं स्टार भारत पर आने वाला ''राधाकृष्ण'' लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुका है। 1 अक्तूबर को शो की शुरुआत हो चुकी है। वहीं पौराणिक धारावाहिक ''राधाकृष्ण'' में दिव्या दत्ता अपनी आवाज देते हुए नजर आएंगी...

मुंबई (नेहा शर्मा) : आज के समय में धार्मिक सीरियल भी टीवी पर काफी पसंद किए जाने लगे हैं। वहीं स्टार भारत पर आ रहा 'राधाकृष्ण' लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुका है। 1 अक्तूबर को शो की शुरुआत हो चुकी है। वहीं पौराणिक धारावाहिक 'राधाकृष्ण' में दिव्या दत्ता अपनी आवाज देते हुए नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka, दिव्या दत्ता फोटो, दिव्या दत्ता इमेज वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

दिव्या दत्ता ने राधाकृष्ण में दी अपनी आवाज

शो के बारे में दिव्या ने बताया कि इस शो का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूँ। राधाकृष्ण की कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं इन कहानियों को सुनकर बड़ी हुई हूँ, लेकिन मुश्किल से ही इस प्रेम गाथा को पेश करते हुए कोई कार्यक्रम मैंने टीवी पर देखा है। मुझे खुशी है कि मुझे राधाकृष्ण जैसे शो के लिए अपनी आवाज देने का मौका मिला।

Bollywood Tadka, राधाकृष्ण  फोटो, राधाकृष्ण  इमेज वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

बता दें कि शो में सुमेध मुद्गल्कर कृष्ण के अवतार और मल्लिका सिंह राधा के किरदार में नजर आ रही हैं। इनके अलावा एक्टर गेवी चहल, नंद के किरदार में एक्ट्रेस रीना कपूर यशोदा और अर्पित रंका, शक्तिशाली और दुष्ट राजा कंस की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। शो की कहानी, दर्शकों के लिए बिल्कुल नई और अनूठी है।

Bollywood Tadka, राधाकृष्ण  फोटो, राधाकृष्ण  इमेज वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

: Neha

Divya DuttaRadha Krishnastar bharat

loading...