main page

शिमरी गाउन रैंप पर उतरीं दिव्या खोसला, फैंस ने की बार्बी डॉल से तुलना

Updated 16 February, 2020 03:28:55 PM

एक्ट्रेस दिव्या खोसला हमेशा अपनी प्रिंसेस जैसी ब्यूटी से कई बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। खूबसूरती के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी फैशन सेंस का भी खूब ख्याल रखती हैं। रेड कार्पेट हो या कोई भी इवेंट एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं। उनसे इसी अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या हजारों से कहीं ज्यादा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दिव्या खोसला हमेशा अपनी प्रिंसेस जैसी ब्यूटी से कई बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। खूबसूरती के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी फैशन सेंस का भी खूब ख्याल रखती हैं। रेड कार्पेट हो या कोई भी इवेंट एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं। उनसे इसी अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या हजारों से कहीं ज्यादा है। 

Bollywood Tadka
इन दिनों चल रहे लैक्मे फैशन वीक इवेंट में दिव्या खोसला रैंप वॉक पर उतरीं। इस दौरान उनका बेहद गॉर्जियस लुक सामने आया।

Bollywood Tadka

लुक देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है। इवेंट के लिए दिव्या ने सिल्वर कलर के शिमरी गाउन का चुनाव किया। गाउन के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं, जो उनकी हॉटनेस को और बढ़ा रहे हैं।


Bollywood Tadka

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर ग्रीन नेकलेस और इयररिंग्स मैच किए हुए हैं। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए हसीना रैंप पर अपना जलवा बिखेर रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस उनकी तरफ इम्प्रेस हो रहे हैं और उनकी तुलना बार्बी डॉल से कर रहे हैं। 


 

Edited By: suman prajapati

divya khoslalookedstunninglakme fashion weekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...