main page

Diwali 2020: पिंक लहंगे में अनन्या पांडे में ढाया कहर, एथनिक आउटफिट में दिखा कपूर सिस्टर्स का ग्लैमरस अंदाज

Updated 15 November, 2020 12:12:24 PM

देश में हर साल दिवाली का बड़ा जश्न देखने को मिलता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी दिवाली की रोशनी से जगमगा उठती है। इतना ही नहीं इस अवसर पर स्टार्स का उत्साह भी देखने लायक होता है। इस बार दिवाली का सेलिब्रेशन भले ही कम हो लेकिन स्टार्स में इस त्योहार की रौनक देखने को मिली। जाह्नवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे में दिवाली पर अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में हर साल दिवाली का बड़ा जश्न देखने को मिलता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी दिवाली की रोशनी से जगमगा उठती है। इतना ही नहीं इस अवसर पर स्टार्स का उत्साह भी देखने लायक होता है। इस बार दिवाली का सेलिब्रेशन भले ही कम हो लेकिन स्टार्स में इस त्योहार की रौनक देखने को मिली। जाह्नवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे में दिवाली पर अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस किया। आईए देखते हैं तस्वीरें...

Bollywood Tadka


दिवाली पर जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर का बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिला। येलो साड़ी में जाह्नवी अपने फैंस के होश उड़ाती नजर आईं। वहीं उनकी बहन खुशी भी रॉयल बलू कलर की आउटफिट में किसी खूबसूरत बला से कम दिखाई नहीं दे रहीं।

Bollywood Tadka


दिवाली के मौके पर अनिल कपूर की बेटी शनाया ने भी अपने गॉर्जियस लुक से लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शनाया पिकं कुर्ते में बेहद खूबसूरत दिखीं और मां माहीप कपूर और भाई के साथ पोज देती नजर आईं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अपनी फैमिली के साथ नजर आईं। पिंक लहंगे में अनन्या का लुक देखते ही बन रहा है। 

Bollywood Tadka

 चंकी पांडे और भावना पांडे की एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली।
 

Bollywood Tadka


फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी दिवाली पार्टी के लिए परफेक्ट अंदाज में दिखाई दिए। ब्लैक आउटफिट में मनीष हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने खूबसूरत अंदाज में अपने बेटे और बेटी के साथ दिवाली सेलिब्रेट की। पिंक साड़ी में भाग्यश्री लोगों के दिलों पर कहर ढाती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

एक्टर सोनू सूद भी ब्लू टी-शर्ट और डेनिम में परफेक्ट नजर आए।
  

 

: suman prajapati

Diwali 2020ananya pandayjanhvi kapoorlookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...