main page

’डॉक्टर जी' की पहली BTS वीडियो आई सामने

Updated 28 September, 2022 03:37:57 PM

’डॉक्टर जी' की पहली BTS वीडियो आई सामने, फिल्म में डॉ. फातिमा सिद्दीकी उर्फ़ ​रकुल प्रीत सिंह ने अनुभव किया साझा

नई दिल्ली। अपकमिंग मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा 'डॉक्टर जी' के निर्माता ने अब तक फिल्म के गानों साथ प्रशंसकों को ट्रीट किया हैं और अब वे डॉक्टर जी के सेट से हमें डॉ. फातिमा सिद्दीकी उर्फ ​​रकुल प्रीत सिंह के साथ पर्दे के पीछे ले जाने के लिए एक वीडियो के साथ सामने आए हैं। वीडियो में पर्दे पर डॉक्टर का किरदार निभाने का उनका उत्साह हो या नवजात शिशु को गोद में लेने का उनका अनुभव, 'डॉक्टर जी' के सेट से आई इस बिहाइंड द सीन में रकुल के मजेदार पलों को कैप्चर किया गया है।

 

फिल्म के ट्रेलर में एक आशावान हड्डी रोग विशेषज्ञ, जो गायनोलॉजिस्ट बन जाता है, के मजेदार सफर और महिलाओं से भरी कक्षा में एकमात्र मेल डॉक्टर होने के संघर्ष को देखने के बाद दर्शक इस कैंपस कॉमेडी-ड्रामा को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। ऐसे में फिल्म की प्रत्याशा को बढ़ाते हुए निर्माताओं ने हाल में फिल्म का बीटीएस वीडियो जारी किया हैं जो मुख्य कलाकार रकुल प्रीत सिंह और सेट पर उनके डॉ. फातिमा सिद्दीकी के किरदार को निभाते हुए उनके समय को कैप्चर करता है।

 

 

यह फिल्म निश्चित रूप से अभिनेत्री के लिए बहुत खास है क्योंकि वह पहली बार एक डॉक्टर का किरदार निभाएंगी। जबकि वीडियो में रकुल को सेट पर बहुत अच्छा समय बिताते हुए देखा गया है, उन्हें यह कहते हुए भी देखा जा सकता है कि "पहले दिन से, जब मैंने पहली बार फिल्म का नरेशन सुनने से लेकर फिल्म साइन करने और रीडिंग करने तक, यह बहुत खास रहा है।" अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग के दौरान  पहली बार एक नवजात बच्चे को गोद में लेने का भी अनुभव भी किया, "मैंने कभी ऐसे नवजात बच्चे को गोद में नहीं लिया"। सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग', 'उलज' और ' क्लिक शंकर' जैसे कुछ नाम शामिल है।

Content Writer: Deepender Thakur

Doctor GDoctor G BTS videoAyushmann KhurranaRakul Preet Singh

loading...