main page

रेड आउटफिट मे अनन्या पांडे ने करवाया फोटोशूट, 'ड्रीम गर्ल' के किलर अंदाज पर मर मिटे फैंस

Updated 08 September, 2023 03:38:19 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म की सफलता का जश्न मनाया। इस पार्टी में उन्होंने रेड लुक से सबको इम्प्रेस किया। इसके बाद इस गैटअप में अनन्या ने फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म की सफलता का जश्न मनाया। इस पार्टी में उन्होंने रेड लुक से सबको इम्प्रेस किया। इसके बाद इस गैटअप में अनन्या ने फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान अनन्या पांडे ऑफ शोल्डर क्रॉप रेड टॉप के साथ मैचिंग स्लिट स्कर्ट में बेहद किलर लगीं।

Bollywood Tadka

 

पैरों में हाई हील, कानों में इयररिंग्स और गले में रेड चोकर से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

इस आउटफिट में वह अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं और कैमरे के सामने गजब पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में अनन्या पांडे एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ अहम रोल में नजर आई हैं। फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है।

  

Content Writer: suman prajapati

Dream Girl 2actressAnanya Pandeyphotoshootred outfitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...