main page

'ड्रीम गर्ल 2' ने 100 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री, आयुष्मान ने फैंस के साथ यूं मनाया फिल्म की सक्सेस का जश्न

Updated 13 September, 2023 11:13:38 AM

एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' दो बड़ी फिल्मों 'गदर 2' और 'जवान' की रिलीज बीच लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाने में कामयाब रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। फिल्म की सक्सेस से फिल्ममेकर्स और स्टारकास्ट बेहद खुश है। इसी बीच आयुष्मान खुराना ने अपने चाहने वालों के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' की सफलता को सेलिब्रेट किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' दो बड़ी फिल्मों 'गदर 2' और 'जवान' की रिलीज बीच लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाने में कामयाब रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। फिल्म की सक्सेस से फिल्ममेकर्स और स्टारकास्ट बेहद खुश है। इसी बीच आयुष्मान खुराना ने अपने चाहने वालों के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' की सफलता को सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka


14 सितंबर को आयुष्मान खुराना का बर्थडे है। ऐसे में जन्मदिन से दो दिन पहले उनकी फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली। यह उनके लिए किसी बर्थडे गिफ्ट से कम नहीं है और एक्टर इस सफलता से बेहद खुश हैं। उन्होंने फैंस के साथ फिल्म की सक्सेस को एंजॉय किया। 


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आयुष्मान ने फैंस के साथ एक बड़ा सा केक काटा, जिस पर '100 करोड़ हिट' लिखा है। इतना ही नहीं, एक्टर ने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया और सेल्फी क्लिक कराईं। 

 

बता दें, ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

Content Writer: suman prajapati

Dream Girl 2entered100 crore clubAyushmann KhurranacelebratedsuccessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...