main page

ऐसी रही जेल में आर्यन खान की पहली सुबह, 6 बजे जगाया गया, नाश्ते में खाने को मिला सादा खाना

Updated 09 October, 2021 11:14:00 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल पहुंच चुके हैं। बीते शुक्रवार कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जिससे उनके पेरेंट्स शाहरुख और गौरी खान काफी परेशान हैं। जेल में आज आर्यन खान का पहला दिन है, जहां सेलिब्रेटी का बेटा होने के नाते उसके साथ कोई खास व्यव्

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल पहुंच चुके हैं। बीते शुक्रवार कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जिससे उनके पेरेंट्स शाहरुख और गौरी खान काफी परेशान हैं। जेल में आज आर्यन खान का पहला दिन है, जहां सेलिब्रेटी का बेटा होने के नाते उसके साथ कोई खास व्यव्हार नहीं किया गया। उसे अन्य कैदियों की तरह ही ट्रीट किया गया।

Bollywood Tadka

 

जेल में आर्यन का पहला दिन
आर्थर रोड जेल में आर्यन खान को अन्य कैदियों के साथ ही सुबह 6 बजे जगा दिया गया। सुबह सात बजे नाश्ते में उन्हें शीर पोहा खाने के लिए दिया गया। दोपहर के खाने में आर्यन को अन्य कैदियों के साथ 11 बजे लंच में चपाती, सब्ज़ी, दाल, चावल दिया जाएगा। रात के खाने की बात करें तो आर्यन को शाम 6 बजे डिनर दे दिया जाएगा। डिनर में सादी रोटी, दाल, सब्ज़ी और चावल दिए जाएंगे। 

Bollywood Tadka

 

नहीं मिलेगा स्पेशल ट्रीटमेंट

आर्यन खान को जेल में कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया  जाएगा। उन्हें घर का खाना खाने के लिए पहले कोर्ट से परमिशन लेनी होगी। हालांकि कोर्ट के सख्त निर्देश हैं कि किसी को बाहर से खाना नहीं दिया जाएगा।

 

बता दें, आर्यन अपने आरोपी साथी अरबाज के साथ नई जेल की पहली मंजिल पर बैरक नंबर 1 में रहेंगे। इससे पहले जेल की नई गाइडलाइंस के मुताबिक नए आरोपियों को 3 से 5 दिन के लिए क्वारंटीन सेल में रखा जाएगा। अभी के लिए किसी को भी यूनिफॉर्म नहीं दी गई है।


बता दें शाहरुख खान के बेटे को एनसीबी ने मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी से 2 अक्टूबर को अपनी हिरासत में लिया था। पुलिस ने आर्यन समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। बीते दिन कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 14 दिनों की न्यायक हिरासत में जेल भेज दिया।
 

Content Writer: suman prajapati

Drug CaseAryan Khanfirst DayArthur JailBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...