main page

विमान हादसे में बाल-बाल बचे BJP सांसद रवि किशन, रनवे पर अटका एक्टर का विमान

02 September, 2019 08:45:14 AM

एक्टर और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो रवि किशन का विमान दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बचा है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर एयरपोर्ट से उनके विमान ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी ही थी कि इंजन में गड़बड़ी आ गई।

मुंबई: एक्टर और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो रवि किशन का विमान दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बचा है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर एयरपोर्ट से उनके विमान ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी ही थी कि इंजन में गड़बड़ी आ गई। विमान हवा में लहराने लगा जिसके बाद फौरन विमान को ग्वालियर एयरपोर्ट पर आपात स्थिति में उतार लिया गया।

Bollywood Tadka,रवि किशन इमेज,रवि किशन फोटो, रवि किशन पिक्चर

इस बारे में जब रवि किशन से पूछा गया तो उन्होंने कहा-' भगवान की कृपा से हम बच गए नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने कहा कि विमान के इंजन में खराबी आ गई थी। अभी भी विमान ग्वालियर एयरपोर्ट पर ही है।रवि किशन ग्वालियर में एक कार्यक्रम अटेंड करने गए थे। इस कार्यक्रम के बाद वह वापस दिल्ली लौट रहे थे, जिस दौरान ये बड़ा हादसा होते-होते बचा।

Bollywood Tadka,रवि किशन इमेज,रवि किशन फोटो, रवि किशन पिक्चर

बता दें कि रवि किशन ग्वालियर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की स्वेच्छानुदान राशि के वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में डॉक्टर सीपी बंसल, विंदा जोशी, 'इंग्लिश चैनल' पार करने वाले दिव्यांग सतेंद्र लोहिया, भौतिक शास्त्र के वरिष्ठ प्रोफेसर एके वर्मा, एडवोकेट वीरेंद्र पाल, कथक नृत्यांगना जयेश जलकुमारी को सम्मानित किया गया।


bjp mpactorravi kishanplane crashtechnical problemgwaliorlucknowBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News
loading...