main page

लॉकडाउन में पापा सैफ के साथ तैमूर ने की घर की दीवारों पर पेंटिंग, करीना ने ऐसे किया रिएक्ट

Updated 19 April, 2020 12:47:18 PM

कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए पूरे देश में लाॅकडाउन किया गया है। आम लोगों के साथ-साथ बाॅलीवुड इंडस्ट्री पर भी लाॅकडाउन का असर देखने को मिल रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स घरों में कैद हो गए है। वहीं ये स्टार्स अब सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं । सेलेब्स हर दिन कुछ ना कुछ पोस्ट ही करते रहते हैं। अब हाल ही में करीना कपूर खान ने बताया है कि उनके पति सैफ और बेटे तैमूर पर लॉकडाउन का कैसा इफेक्ट पड़ रहा है।

मुंबई: कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए पूरे देश में लाॅकडाउन किया गया है। आम लोगों के साथ-साथ बाॅलीवुड इंडस्ट्री पर भी लाॅकडाउन का असर देखने को मिल रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स घरों में कैद हो गए है। वहीं ये स्टार्स अब सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने लगे हैं । सेलेब्स हर दिन कुछ ना कुछ पोस्ट ही करते रहते हैं। अब हाल ही में करीना कपूर खान ने बताया है कि उनके पति सैफ और बेटे तैमूर पर लॉकडाउन का कैसा इफेक्ट पड़ रहा है।

Bollywood Tadka

करीना ने हाल ही में इंस्टा पर सैफ और तैमूर  कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों मेंदोनों बाप-बेटे पेंटिंग करते नजर आ रहे हैं। सबसे पहले करीना ने पति सैफ की तस्वीर शेयर की। सामने आई तस्वीर में सैफ दीवार पर पेंटिंग कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ बेबो ने कैप्शन में लिखा-' जब सैफ ने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारे लिए फ्लावर्स लेकर आया हूं। मेरे दिमाग में एक अलग ख्याल आया। क्वारंटीन गिफ्ट्स ऐसे होते हैं।'

Bollywood Tadka

वहीं इसके बाद उन्होंने अपने लाडले तैमूर की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में तैमूर भी पिता की ही तरह पेंटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं तैमूर ने तो दीवार के साथ ही दरवाजे को भी नहीं छोड़ा और उसके ऊपर भी पेंटिंग की।  

Bollywood Tadka

इस तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा- 'कोई दीवार आपकी रचनात्मकता को नहीं रोक सकती है।' इसके अलावा करीना खुद की एक तस्वीर शेयर कर बाप-बेटे की पेटिंग पर अपना रिएक्शन दिया।

Bollywood Tadka

करीना का ये रिएक्शन देखने लायक है। करीना ने इस के साथ कैप्शन में लिखा-'इसी बीच मैं आश्चर्यचकित थी कि क्या बनाया जा रहा था।' करीना द्वारा शेयर की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ वे उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आईं थी। कोरोना वायरस की वजह से यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। वहीं सैफ की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आए थे।

: Smita Sharma

saif ali khantaimur ali khanbecame painterkareena kapoor khanpicturesduring lockdowncoronavirusBollywood NewsBollywood News and Gossip

loading...