main page

गंदे तरीके से इस हसीना से खाया केला और छात्रों के सामने पहनी ब्रा, हो सकती है जेल

Updated 03 December, 2017 12:12:08 PM

मिस्र की सिंगर शायमा अहमद गिरफ्तार हो गई है। दरअशल, इनके एक म्यूजिक वीडियो में सेंशुअल तरीके से केले खाने के लिए इन्हें गिरफ्तार किया गया है। ये बात सुनने में थोड़ी अजीब लग सकती है लेकिन सच है। म्यूजिक वीडियो में शायमा क्लास टीचर बनी हुई हैं और सेंशुअल अंदाज में स्टूडेंट्स के सामने केला खाती नजर आ रही हैं। यही नहीं इस सॉन्ग में दिखाया गया है कि उनके पुरुष छात्र भी इसको फॉलो करते हैं। वीडियो को समाज के लिए बुरा बताकर शायमा को गिरफ्तार किया गया है।

लंदन: मिस्र की सिंगर शायमा अहमद गिरफ्तार हो गई है। दरअशल, इनके एक म्यूजिक वीडियो में सेंशुअल तरीके से केले खाने के लिए इन्हें गिरफ्तार किया गया है। ये बात सुनने में थोड़ी अजीब लग सकती है लेकिन सच है।

Bollywood Tadka

म्यूजिक वीडियो में शायमा क्लास टीचर बनी हुई हैं और सेंशुअल अंदाज में स्टूडेंट्स के सामने केला खाती नजर आ रही हैं। यही नहीं इस सॉन्ग में दिखाया गया है कि उनके पुरुष छात्र भी इसको फॉलो करते हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो को समाज के लिए बुरा बताकर शायमा को गिरफ्तार किया गया है। इस वीडियो में शायमा ने लॉन्जरी भी पहनी है, इसे भी गलत बताया जा रहा है। यही नहीं उनके परफॉर्म करने पर भी रोक लगा दी गई है। गिरफ्तारी के बाद कहा जा रहा है कि शायमा तीन साल के लिए जेल भेजी जा सकती है।

Bollywood Tadka

पूरे मामले के सामने आने और बवाल होने के बाद 21 वर्षीया शायमा ने माफी भी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं जिन्हें इस क्लिप ने अपसेट किया है। इस वीडियो को लेकर हंगामा मच गया है।


Bollywood Tadka

:

Egyptian SingerArrestedEating BananasShaima Ahmed

loading...