main page

एकता कपूर 'Heart To Heart' शो में श्रीश्री रविशंकर के साथ करेंगी सकारात्मकता पर बात!

08 May, 2020 03:04:23 PM

कोरोना वायरस की इस नकारात्मकता के बीच एकता कपूर एक नया शो लेकर आने वाली हैं जो लोगों को सकारात्मकता से भर देगा। इस शो की खास बात ये है कि इसमें श्रीश्री रविशंकर भी शामिल होंगे...

नई दिल्ली। निर्माता एकता कपूर वर्तमान में लॉकडाउन के दौरान प्रेरणा का प्रतीक और कई लोगों के लिए समर्थन साबित हुई हैं। हालांकि, इस महामारी के कारण मानसिक रूप से तनावपूर्ण समय के दौरान, ध्यान और योग जैसी शांत गतिविधियों के माध्यम से लोगों को शांति प्राप्त करने की आवश्यकता है।


ऐसे में, अब कंटेंट क्वीन ने इसका भी इंतजाम कर लिया है। एकता कपूर आज शाम 5 बजे वैश्विक मानवतावादी और आध्यात्मिक गुरुदेव श्री श्री रविशंकर के साथ सोशल मीडिया के शो #HeartToHeart में सकारात्मक और उत्साहवर्धक बातचीत करने के लिए तैयार हैं।


एकता ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा- 


#ChangeWithin पहल पर बात करते हुए, एकता कपूर और गुरुदेव श्री श्री रविशंकर ऐसी कठिन स्थिति में जीवन, संबंध, समावेशिता, विश्वास, परिवार, प्रेम, सफलता, स्वास्थ्य, मानसिक तनाव, हानि, आध्यात्मिकता, आशा और साहस जैसे कई विषयों पर बातचीत करेंगे। 


ऐसे वक्त में अपने विचारों को खुद पर नियंत्रण न करने देना महत्वपूर्ण है और यह एकता कपूर व गुरुदेव द्वारा ध्यान लगाने की निर्देशित विधियों के साथ संभव होगा।


इससे पहले, एकता ने वायरस के बारे में सतर्कता और जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर हाथों को सुरक्षित तरीके से साफ करने का चैलेंज लिया था। और फिर एकता कपूर ने कोरोनो वायरस महामारी के प्रभावों से लड़ने के लिए योगदान देकर, अपना समर्थन प्रदान किया था।


वर्क फ्रंट पर, एकता कपूर के लिए यह एक व्यस्त वर्ष है क्योंकि वह एक के बाद एक अधिक कंटेंट का निर्माण कर रही हैं जिसमें 'एक विलेन 2' और फिर 'पगलेट' जैसी फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।


Ekta KapoorSri Sri Ravi ShankarEkta Kapoor new showcoronaviruslockdowncovid19corona virusकोरोना वायरसएकता कपूरश्री श्री रविशंकरएकता कपूर का नया शो
loading...