main page

फिल्म की सफलता के लिए अजमेर शरीफ पहुंची एकता कपूर, तस्वीरें आई सामने

Updated 29 May, 2018 09:45:44 AM

प्रोड्यूसर एकता कपूर हाल ही में अपकमिंग फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' की सफलता के लिए अजमेर शरीफ माथा टेकने पहुंची। इस दौरान उन्होंने सलवार कमीज पहनी हुई थी। जैसे ही दरगाह के निजाम गेट के सामने वे कार से उतरीं, फैन्स ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद एकता बुलंद दरवाजे से सिर पर चादर और फूलों की टोकरी रख दरगाह के लिए रवाना हुए।

मुंबई: प्रोड्यूसर एकता कपूर हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की सफलता के लिए अजमेर शरीफ माथा टेकने पहुंची। इस दौरान उन्होंने सलवार कमीज पहनी हुई थी। जैसे ही दरगाह के निजाम गेट के सामने वे कार से उतरीं, फैन्स ने उन्हें घेर लिया।

 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद एकता बुलंद दरवाजे से सिर पर चादर और फूलों की टोकरी रख दरगाह के लिए रवाना हुए। सभी ने सजदा करके गरीब नवाज से दुआ की। दरगाह के खादिम सैय्यद नदीम चिश्ती ने एकता और उनके दोस्तों को जियारत करवाई। एकता ने जन्नती दरवाजे पर मन्नत का धागा भी बांधा। दरगाह में फैन्स एकता और उनके साथियों की फोटोज क्लिक करते नजर आए।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं एकता ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह मीनल रॉय के साथ दरगाह के अंदर हैं और उन्होंने इसके साथ कैप्शन दिया है- 'रमजान के पवित्र माह में गरीब नवाज की दरगाह पर'।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि एकता कपूर और रिया कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म चार फ्रेंड्स की लाइफ पर आधारित है। इस फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया लीड रोल में हैं। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।

 

 

A post shared by Ekta❤️myVEERES (@ektaravikapoor) on

 

:

Ekta KapoorAjmer Sharif DargahVeere Di Wedding

loading...