main page

नए साल की शुरुआत हुई धमाकेदार, बड़े मियां Akshay और छोटे मियां Tiger ने मचा दिया धमाल!

Updated 01 January, 2024 12:50:42 PM

साल की शुरुआत करने के लिए, एक्टर्स और फिल्म के निर्माताओं दोनों ने सोशल मीडिया का रुख किया, और आसन्न सिनेमाई तमाशे के लिए जश्न की पेशकश की।

मुंबई। जैसे ही नए साल की शुरुआत हुई, पैन इंडिया फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की घोषणा से उत्साहित फैंस ने एक्साइटमेंट के साथ 2023 का स्वागत किया। बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्शन जोड़ी, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए देखने की संभावना से लोगों के बीच रोमांच की लहर दौड़ा दी है।

साल की शुरुआत करने के लिए, एक्टर्स और फिल्म के निर्माताओं दोनों ने सोशल मीडिया का रुख किया, और आसन्न सिनेमाई तमाशे के लिए जश्न की पेशकश की। फिल्म की एक झलक शेयर करते हुए, उन्होंने एक साल के लिए मंच तैयार किया जो न केवल उत्सवों का बल्कि एड्रेनालाईन से भरपूर सिनेमाई अनुभव का भी वादा करता है। इन दो गतिशील अभिनेताओं के बीच तालमेल निस्संदेह चर्चा का केंद्र बिंदु बन गया है, जिससे फैंस को सिल्वर स्क्रीन पर 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रदर्शित होने का बेसब्री से इंतजार है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

प्रसिद्ध निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित और एएजेड फिल्म्स, यह एक्शन से भरपूर फिल्म 2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है। 'बड़े मियां छोटे मियां' सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह एक उत्सव है, दो पीढ़ियों का उत्सव है। हैरतअंगेज स्टंट से लेकर आपको बांधे रखने वाली कहानी तक, यह फिल्म मनोरंजन का एक वादा है जो हर उम्र के लोगों के लिए है।

फिल्म अप्रैल 2024 में, ईद के ठीक समय पर, स्क्रीन पर आ रही हैं! यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह त्योहारी सीजन के लिए तैयार की गई एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट आज फिल्म्स के सहयोग से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ प्रस्तुत करते हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा द्वारा निर्मित।

अली अब्बास जफर. जैसा कि ट्रेड पंडितों ने भविष्यवाणी की थी, पूजा एंटरटेनमेंट का यह प्रोडक्शन ईद अप्रैल 2024 पर बड़े स्क्रीन के सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

 

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

New yearAkshayTigerBade MiyanChote Miyan

loading...