main page

एली अवराम ने एक्स बॉयफ्रेंड हार्दिक पांड्या की शादी को लेकर कही ऐसी बात

Updated 07 June, 2020 05:28:27 PM

एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एली अवराम ने बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर संग गुपचुप शादी रचाई। इससे पहले कपल ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जिसके कुछ दिनों बाद हार्दिक की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस एली अवराम ने एक मैसेज किया था, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अब खुलासा किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एली अवराम ने बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर संग गुपचुप शादी रचाई। इससे पहले कपल ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। जिसके कुछ दिनों बाद हार्दिक की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस एली अवराम ने एक मैसेज किया था, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अब खुलासा किया है।

Bollywood Tadka
एली ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, लोग मेरे मैसेज को गलत ले रहे हैं। मेरे मैसेज का हार्दिक पांड्या से कोई लेना-देना नहीं है। आपको लगता है कि मैं पोस्ट के जरिए उन्हें कुछ कहना चाहती हूं, अगर ऐसा होता तो मैं उन्हें खुद एक मैसेज करती। मेरे उस पोस्ट का हार्दिक पांड्या से कोई लेना देना नहीं था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने उनकी नताशा संग शादी को लेकर कहा, मैं उनकी शादी को लेकर दिल से खुश हूं।

Bollywood Tadka
बता दें 3 जनवरी को ऐली ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था 'इस बार अपने खुद के एंजेल बनो xx.' यह उनकी एक अकेली तस्वीर थी, कई लोगों ने इसे हार्दिक के संदेश के रूप में लिया था।

Edited By: suman prajapati

Elli Avrammarriageex boyfriendHardik PandyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...